Brahmastra Movie: इस उम्र से कम बच्चों के लिए नहीं है ब्रह्मास्त्र, लाल सिंह चड्डढा जितनी लंबी होगी फिल्म

Brahmastra Movie Timings: ब्रह्मास्त्र फिल्म का काउंटडाउन शुरू हो गया है। फिल्म को चार दिन पहले सेंसर बोर्ड ने पास कर दिया है। जानिए कितनी होगी ब्रह्मास्त्र की समय अवधि।

Brahmastra
Brahmastra 
मुख्य बातें
  • ब्रह्मास्त्र फिल्म नौ सितंबर 2022 को रिलीज होने वाली है।
  • ब्रह्मास्त्र को सेंसर बोर्ड से U/A सर्टिफिकेट मिला है।
  • ब्रह्मास्त्र की समय अवधि दो घंटे 46 मिनट है।

Brahmastra Movie Timings: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैंस का पांच साल लंबा इंतजार अब महज चार दिन में खत्म होने जा रहा है। ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा फिल्म नौ सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। तीन सितंबर से शुरू हुई फिल्म की एडवांस बुकिंग में अभी तक टिकट्स की बंपर बिक्री हो रही है। वहीं, फिल्म इंडस्ट्री भी इस फिल्म को बहुत उम्मीदों से देख रही है। फिल्म सेंसर बोर्ड से पास हो गई है। इसके अलावा ये फिल्म काफी लंबी होने वाली है। 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा को सेंसर बोर्ड ने U/A सर्टिफिकेट दिया गया है।  इसका मतलब है कि फिल्म को 12 साल से ऊपर के सभी दर्शक देख सकते हैं। 12 साल के कम उम्र के बच्चे अपने पैरेंट्स की निगरानी में ही ये फिल्म देखें। सेंसर बोर्ड ने पांच सितंबर 2022 को फिल्म को पास किया है। वहीं, फिल्म की लंबाई की बात करें तो भारत में इसकी अवधि दो घंटे 46 मिनट 54 सेकंड होगी। फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु में भी रिलीज होने वाली है। फिल्म को फैंस आईमैक्स और आईमैक्स 3D में भी देख सकते हैं।

Also Read: रणबीर कपूर- आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' तोड़ेगी कमाई के रिकॉर्ड? इतनी हो सकती है ओपनिंग कमाई

अभी तक ऐसी रही एडवांस बुकिंग
ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादेल के मुताबिक ब्रह्मास्त्र की एडवांस बुकिंग के जरिए अभी तक एक लाख से अधिक टिकट्स बिक चुके हैं। फिल्म ने एडवांस बुकिंग के जरिए पहले दो दिन में पांच से छह करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म के रिलीज को अभी चार दिन बचे हैं। एक्सपर्ट्स के मुताबिक फिल्म पहले दिन 20 करोड़ रुपए से 25 करोड़ रुपए तक का कलेक्शन कर सकती है। फिल्म साल 2022 में पहले दिन सबसे अधिक कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बनने के लिए तैयार है। 

ब्रह्मास्त्र फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा नागार्जुन, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय हैं। फिल्म का बजट 400 करोड़ रुपए से अधिक है। फिल्म की शूटिंग लंदन, बुलगेरिया, एडिनबर्ग, न्यूयॉर्क और वाराणसी में हुई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर