Brahmastra Part 2: 'ब्रह्मास्त्र' के दूसरे पार्ट का हुआ ऐलान, रणवीर सिंह या ऋतिक रोशन में से कौन होगा सीक्वल का हिस्सा?

Brahmastra Part 2: Dev: बॉलीवुड फिल्म ब्रह्मास्त्र का फर्स्ट पार्ट आज यानी 09 सितंबर को रिलीज हो गया है। इसके साथ ही फिल्म के अंत में इसके दूसरे पार्ट की अनाउंसमेंट भी कर दी गई है।

Brahmastra Part 2
Brahmastra Part 2 
मुख्य बातें
  • फिल्म ब्रह्मास्त्र का पहला पार्ट 09 सितंबर को सिनेमाघरों हुई है।
  • फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं।
  • फिल्म के पहले पार्ट के अंत में इसके सेकंड पार्ट की अनाउंसमेंट कर दी गई है।

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 आज यानी 09 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्मों में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। इसके अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय का भी फिल्म में अहम रोल है। फिल्म को मिले जुले रिव्यू मिल रहे हैं हालांकि इसकी ओपनिंग कमाई अच्छी रहने की उम्मीद है। 

Also Read: ब्रह्मास्त्र के लिए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर में से किसे मिली ज्यादा फीस, इतने करोड़ में विलेन बनीं मौनी रॉय

दूसरे पार्ट की हुई अनाउंसमेंट

फिल्म की रिलीज के साथ ही इसके दूसरे पार्ट की अनांसमेंट भी कर दी गई है। फिल्म के पहले पार्ट 'शिवा' के अंत में अगले पार्ट की अनाउंसमेंट की गई है, जिसका नाम 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 2: देव' होगा। फिल्म के पहले हिस्से में देव के चरित्र को अच्छी तरह से स्थापित किया गया है। जिससे फिल्म के दूसरे हिस्से के लिए दिलचस्पी बढ़ती है। ब्रह्मास्त्र भाग 1: शिव का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है। इससे पहले वो ये जवानी है दीवानी, वेक अप सिड समेत कई फिल्मों के जरिए खुद को साबित कर चुके हैं। 

रणवीर सिंह या ऋतिक रोशन?

फिल्म के दूसरे पार्ट की अनाउंसमेंट तो हो गई लेकिन यह जानकारी अभी सामने नहीं आई कि सेकंड पार्ट में 'देव' का रोल कौन प्ले करेगा, लेकिन ये खबरें तेज हैं कि इसमें ऋतिक रोशन या रणवीर सिंह लीड रोल प्ले कर सकते हैं। अगर देव के किरदार की बात करें तो फिल्म में देव को एक महाशक्ति के रूप में दिखाया गया है जो 'ब्रह्मास्त्र' को प्राप्त करना चाहता है ताकि वह अब तक की सबसे बड़ी शक्ति बन सके।

Also Read: Brahmastra Opening Collection, Advance Booking and Details

कई भाषाओं में रिलीज हुई फिल्म

ब्रह्मास्त्र के पहले पार्ट की बात करें तो यह करीब 400 करोड़ रुपये के बड़े बजट में बनकर तैयार हुई फिल्म है। यह इस साल रिलीज हुई सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। फिल्म हिंदी, तमिल, तेलेगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज हुई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर