Brahmastra Release: 500 करोड़ से बनी ‘ब्रह्मास्त्र’, VFX ऐसा कि बाहुबली लगेगी फीकी, रणबीर ने चार्ज की इतनी रकम

देश में बनी सबसे महंगी फिल्म ब्रह्मास्‍त्र 9 सितंबर 2022 को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म दर्शकों को नया और अद्भुत अनुभव देगी क्योंकि फिल्म में वीएफएक्स इफेक्ट ऐसा है, जो शायद पहली बार देश में देखने को मिलेगा।

Brahmastra Release
Brahmastra Release  
मुख्य बातें
  • जाने माने निर्देशक अयान मुखर्जी के डायरेक्‍शन में बनी है फ‍िल्‍म ब्रह्मास्‍त्र
  • इस फ‍िल्‍म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी नजर आएगी
  • सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन, डिंपल कपाडिया, नागार्जुन और मौनी रॉय भी आएंगे नजर

Brahmastra Release  : जाने माने निर्देशक अयान मुखर्जी के डायरेक्‍शन में बनी फ‍िल्‍म ब्रह्मास्‍त्र की रिलीज का इंतजार अब खत्म होने जा रही है। देश में बनी सबसे महंगी फिल्म ब्रह्मास्‍त्र 9 सितंबर 2022 को रिलीज होने वाली है। इस फ‍िल्‍म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी नजर आएगी। इन दोनों को पर्दे पर साथ देखना इसलिए भी खास होगा क्‍योंकि दोनों पहली बार किसी फिल्म में साथ आएंगे। इस फिल्म को साल 2020 में इसे रिलीज होना था लेकिन कोरोना की वजह से इसकी रिलीज टलती रही। 

इस फ‍िल्‍म में रणबीर कपूर स्पेशल पॉवर वाले कैरेक्टर का रोल प्ले करेंगे। फिल्म में रणबीर कपूर के किरदार का नाम श‍िवा है। वहीं, आलिया भट्ट के किरदार का नाम फिल्म में ईशा है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ इस फ‍िल्‍म में सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन, डिंपल कपाडिया, नागार्जुन और मौनी रॉय लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म में अमिताभ बच्चन का किरदार भगवान ब्रह्मा से और नागार्जुन का किरदार भगवान व‍िष्णु से जुड़ा होगा।

वीएफएक्स पर खर्च हुए करोड़ों (Brahmastra VFX) 

यह फिल्म दर्शकों को नया और अद्भुत अनुभव देगी क्योंकि फिल्म में वीएफएक्स इफेक्ट ऐसा है, जो शायद पहली बार देश में देखने को मिलेगा। यह Sci-Fi फिल्म वीएफएक्स समेत टेक्नोलॉजी के प्रयोग से अनूठी बनी है। ऐसा भी दावा हो रहा है कि बाहुबली इसके सामने एक औसत फिल्म ही लगेगी। मेकर्स ने कहा कि इस फिल्म का बजट 500 करोड़ के आसपास है जिसमें वीएफएक्स पर करोड़ों रुपये खर्च हुए हैं। इस फिल्म में सबसे ज्यादा खर्च टेक्नोलॉजी पर हुआ। जानकारों का मानना है कि टेक्नोलॉजी और देरी ने इस फिल्म का बजट बढ़ा दिया। 

Also Read: यूएसए में शुरू हुई रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की फिल्म की एडवांस बुकिंग, इस तारीख से शुरू होंगे शोज

देश में बनी सबसे महंगी फिल्म (Brahmastra Budget)

ब्रह्मास्त्र के बारे में कहा जा रहा है कि यह देश में बनी सबसे महंगी फिल्म होगी। इसका नाम 'ब्रह्मास्त्र' रखने का कारण है कि इसमें जो ऊर्जा, ज्ञान और ताकत है वो प्राचीन भारत से मिलती है। इस मेगाबजट फिल्म में कई ऐसे कास्ट्यूम देखने को मिलेंगे जिनकी आपको बिल्कुल उम्मीद नहीं होगी। 

कास्ट ने ली भारी भरकम फीस

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन ने करीब 10 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं। वहीं इस फिल्म के लिए नागार्जुन ने करीब 11 करोड़ फीस ली है। आलिया भट्ट ने अपने रोल के लिए 10-12 करोड़ रुपये, रणबीर कपूर ने 25-30 करोड़, मौनी रॉय ने 3 करोड़ जबकि डिंपल कपाड़िया ने 1-2 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर