Brahmastra Release: यूएसए में शुरू हुई रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की फिल्म की एडवांस बुकिंग, इस तारीख से शुरू होंगे शोज

Brahmastra Release updates: ब्रह्मास्त्र फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। यूएसए में लोग अभी से अपनी टिकट बुक करवा रहे हैं। फिल्म के शोज इस तारीख से शुरू हो जाएंगे। जानें पूरा अपडेट।

brahmastra, ranbir Kapoor, alia bhatt, Bollywood, hindi film industry
रणबीर कपूर-आलिया भट्ट स्टारर ब्रह्मास्त्र की एडवांस बुकिंग यहां शुरू 

Brahmastra Release updates: स्टार जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र का इंतजार हर कोई बड़ी बेसब्री से कर रहा है। फिल्म में सुपरहिट स्टार कास्ट, बेहतरीन गानों, अच्छी कहानी और इसके आध्यात्मिक जुड़ाव के कारण फिल्म ने रिलीज से पहले ही खुब सुर्खियां बटोर ली है। जो फिल्म को बॉलीवुड की साल 2022 की सबसे बड़ी फिल्म का खिताब दिला सकती है, साथ ही इसका सीधा असर रिलीज के साथ होने वाली कमाई पर भी देखने को मिलेगा।

फिल्म की होगी एडवांस बुकिंग शुरू

300 करोड़ के बड़े बजट में बनाई गई ब्रह्मास्त्र के रिलीज से जुड़ी बातें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार 29 अगस्त को यूएसए में ब्रह्मास्त्र की एडवांस बुकिंग शुरू कर दी गई है। 20th सेंचुरी स्टूडियोज के यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो के माध्यम से रणबीर कपूर इस खबर की घोषणा करते नजर आए।

जिसके बाद उम्मीद अनुसार फैंस ने सोशल मीडिया पर इस खबर को खुब शेयर किया। हालांकि बीते कुछ महीनों में बॉलीवुड की बड़ी फिल्में बॉयकॉट ट्रेंड का निशाना बनती आ रही हैं। लंबे समय से दर्शकों द्वारा ब्रह्मास्त्र के लिए भी इसी तरह की अपील की जा रही है। अब देखना ये है कि इस ट्रेंड का कितना असर एडवांस बुकिंग पर पड़ता है।

यूएसए में होंगे फिल्म के पेड प्रीव्यूज शुरू

पॉपुलर टिकटिंग वेबसाइट फैन्डैंगो पर देश भर में हिंदी और तेलुगु भाषाओं में लगभग 200 से ज्यादा सिनेमा घरों में ब्रह्मास्त्र की टिकट बुकिंग शुरू हो गई है। आईमैक्स सिनेमा में भी फिल्म को बहुत सी स्क्रीन्स दी गई हैं। साथ ही 3D शोज की बुकिंग भी शुरू कर दी गई है। 

एडवांस बुकिंग के साथ साथ फिल्म के पेड प्रीव्यूज भी आधिकारिक रिलीज से पहले शुरू हो जाएंगे। यूएसए में जहा 9 सितंबर को फिल्म रिलीज होगी, उसके एक दिन पहले यानी 8 सितंबर गुरुवार शाम 5 बजे से ही शोज शुरू हो जाएंगे। सभी को उम्मीद है कि इन प्रीव्यूज को दर्शकों द्वारा अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी और अच्छी कमाई भी हो सकती है। 

अब जानना ये दिलचस्प होगा कि यूएसए में इन स्पेशल स्क्रीनिंग्स को देखते हुए क्या भारत में भी ऐसे प्रीव्यूज किए जाएगे। उम्मीद है कि धर्मा प्रोडक्शन्स और स्टार स्टूडियोज द्वारा भी भारत में 8 सितंबर की शाम को फिल्म के पेड प्रीव्यूज हो। हालांकि अभी ऐसा होने की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है, स्थिति कुछ दिनों में साफ हो ही जाएगी। भारत में फिल्म की एडवांस बुकिंग शुक्रवार 2 सितंबर से शुरू होने की संभावना है। दुनिया भर में भी बुकिंग इसी समय के आस पास शुरू होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर