CAA के विरोध के चलते सलमान खान को भारी नुकसान, दबंग 3 की कमाई पर पड़ेगा असर

Dabangg 3 Box office collection day 1: बॉलीवुड स्‍टार सलमान खान की दबंग 3 र‍िलीज हो चुकी है लेकिन देशभर में नागरिकता कानून को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन से इसकी कमाई प्रभावित होने के आसार हैं।

Dabangg 3 Box office prediction
Dabangg 3 Box office prediction 

Dabangg 3 Box office collection day 1: बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान एक बार फ‍िर वर्दी वाले चुलबुल पांडे के अंदाज में पर्दे पर आ गए हैं। उनकी फ‍िल्‍म दबंग 3 र‍िलीज हो चुकी है और सुबह से ही दर्शकों में इस फ‍िल्‍म को देखकर जबरदस्‍त क्रेज देखने को मिल रहा है। कई शहरों में इस फ‍िल्‍म के सभी शोज हाउसफुल हैं। लेकिन देशभर में नागरिकता कानून को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन से इसकी कमाई प्रभावित होने के आसार हैं।

बता दें कि देश की राजधानी दिल्‍ली सहित उत्‍तर प्रदेश, राजस्‍थान, गुजरात, असम सहित कई राज्‍यों Citizenship Amendment Bill के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। कई जगह पर यह व‍िरोध हिंसा का रूप ले चुका है। प्रशासन और सरकार ने कई जगहों पर इंटरनेट सेवा प्रतिबंधित कर दी है। प्रदर्शन की वजह से कई जगहों पर बाजार बंद है और लोग घरों से निकलने में बच रहे हैं। 

ट्रेड एनालिस्‍ट की मानें तो दबंग 3 की कमाई पहले द‍िन 30 से 32 करोड़ रुपये तक होने का अनुमान था लेकिन देशभर में हो रहे विरोध के चलते कुछ शहरों में शोज खाली जा रहे हैं। दिल्‍ली और एनसीआर के अधिकांश सिनेमाघरों में शोज खाली जा रहे हैं। इस वजह से फ‍िल्‍म की कमाई प्रभावित होने का अनुमान है। यह प्रदर्शन कमाई को आधा भी कर सकते हैं। इसमें कोई शक नहीं कि दबंग खान को यह प्रदर्शन भारी नुकसान पहुंचाएगा।

ऐसी है सलमान खान की दबंग 3
सलमान खान ने इस फ‍िल्‍म में कॉमेडी, एक्‍शन, रोमांस का पूरा कॉम्‍बो पेश क‍िया है और इसमें अपना बेस्‍ट देने की कोश‍िश भी। दबंग के रूप में वह आपको निराश नहीं करेंगे और एक्‍शन व स्‍वैग में जबरदस्‍त रहे हैं। कुल मिलाकर फ‍िल्‍म में वो सब कुछ है, जिसके लिए सलमान खान जाने जाते हैं। व‍िलेन के तौर पर क‍िच्‍चा सुदीप बहुत इंप्रेस‍िव हैं। अपनी बॉडी लैंग्‍वेज और लाल आंखों के साथ उन्‍होंने सलमान खान को तगड़ी टक्‍कर दी है। सलमान के किरदार को उठाने में जो आगे उनसे चाहिए थी, वह भरपूर है।

Dabangg 3 Review : 7 साल बाद पर्दे पर दिखी सलमान खान की 'दबंगई', सामने आई चुलबुल पांडे बनने की कहानी

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर