कभी रिलेशन में थे ये सितारे, अब हैं अच्‍छे दोस्‍त, इनसे सीखें रिश्‍तों को मैनेज करना

बॉलीवुड में ऐसे तमाम सितारे हैं जो एक समय रिलेशनशिप में थे लेकिन रिलेशन टूटने के बाद भी उनकी दोस्‍ती नहीं बिखरी। वह आज भी एक दूसरे का सम्‍मान करते हैं और रिश्‍ते को मैनेज करते हैं। 

can ex be ur friend, what bollywood is teaching us 
can ex be ur friend, what bollywood is teaching us  
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड में ऐसे तमाम सितारे हैं जो एक समय रिलेशनशिप में थे
  • आज र‍िश्‍ता टूटने के बाद भी न‍िभा रहे हैं एक दूसरे से दोस्‍ती

बॉलीवुड में ऐसे तमाम सितारे हैं जो एक समय रिलेशनशिप में थे लेकिन रिलेशन टूटने के बाद भी उनकी दोस्‍ती नहीं बिखरी। वह आज भी एक दूसरे का सम्‍मान करते हैं और रिश्‍ते को मैनेज करते हैं। कई सितारे तो शादीशुदा थे और तलाक लेने के बाद भी दोस्‍ती निभा रहे हैं। ये सितारे हमकों भी जिंदगी जीने के तरीके और रिश्‍तों को न‍िभाने की सीख और समझ देने का काम करते हैं। 

रणबीर-दीपिका 
बॉलीवुड एक्‍टर रणबीर कपूर भले ही आज आलिया भट्ट को डेट कर रही हैं और दी‍पिका आज रणवीर सिंह के साथ शादी कर चुकी हैं, लेकिन एक समय था जब रणबीर और दीपिका एक दूसरे के साथ रिलेशन में थे। रिश्‍ता टूटा, खटास आई, दर्द झेला लेकिन समय के साथ सब सामान्‍य हुआ तो दोनों दोस्‍त बन गए। आज दोनों बिना किसी गिले शिकवे के एक दूसरे से मिलते हैं। 

रणबीर-कटरीना
रणबीर कपूर की जिंदगी में कटरीना कैफ की काफी समय तक रही थीं। वह इन दिनों विक्‍की कौशल को डेट कर रही हैं। हालांकि रणबीर से अलग होने के बाद भी कटरीना उनकी अच्‍छी दोस्‍त रहीं। 

ऋतिक-सुजैन 
शादी के बंधन से मुक्‍त होने के बाद भी रिश्‍तों को कैसे निभाया जाता है, यह ऋतिक रोशन और सुजैन से सीखा जा सकता है। दोनों शादी के सालों बाद एक दूसरे से अलग हो गए, लेकिन आज भी साथ छुट्टियों पर जाते हैं और साथ भी रहते हैं। 

करीना-शाहिद 
करीना कपूर और शाहिद कपूर एक जमाने में ऐसे लगते थे जैसे एक दूजे के लिए ही बने हों। दोनों रिलेशन में थे लेकिन रिश्‍ता टूट गया। हालांकि कुछ दिनों के गिले शिकवे के बाद दोनों ने अपनी दोस्‍ती जारी रखी। 

रणवीर सिंह-अनुष्‍का
रणवीर आज दीपिका के पति हैं और अनुष्‍का क्रिकेटर विराट कोहली की पत्‍नी, लेकिन फ‍िल्‍म बैंड बाजा बारात के दौरान दोनों डेट करने लगे थे। हालांकि यह रिश्‍ता ज्‍यादा दिन नहीं चला और रिलेशन खत्‍म हो गया। बावजूद इसके दोनों दोस्‍त बने रहे। 

ये सितारे भी हैं परफेक्‍ट उदाहरण
इन सितारों के अलावा सलमान खान-संगीता बिजलानी, सलमान-कटरीना, प्रियंका-शाहिद, अक्षय कुमार-शिल्‍पा शेट्टी, अक्षय कुमार-पूजा बत्रा, बिपाशा-डीनो मोरिया ने भी ऐसे उदाहरण पेश किए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर