सुशांत आत्महत्या: CBI ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज की FIR, मां-पिता और भाई के खिलाफ भी मामला दर्ज

Sushant Singh Rajput Suicide CBI: सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में पुलिस ने रिया चक्रवर्ती उनके भाई शोविक, मम्मी संध्या और पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दी है।

Sushant Singh Rajput, Rhea Chakraborty
Sushant Singh Rajput, Rhea Chakraborty 
मुख्य बातें
  • सुशांत आत्महत्या मामले में रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती जा रही है।
  • सीबीआई ने रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।
  • रिया के अलावा उनके भाई, पिता और मम्मी के खिलाफ भी मामला दर्ज हुआ है।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की जांच केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई के हाथ में आ गई है। इस मामले में सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक समेत मां और पिता  के खिलाफ एफआई दर्ज कर ली है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती की मम्मी संध्या चक्रवर्ती, पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इसके अलावा सुशांत और रिया के खास दोस्त सैम्युल मिरांडा और श्रुति मोदी के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज कर ली है।  

आपको बता दें कि बिहार सरकार ने सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की जांच सीबीआई को सौंपने की सिफारिश की थी। इसे केंद्र सरकार के कार्मिक मंत्रालय ने स्वीकार भी कर लिया था। इससे पहले रिया चक्रवर्ती ने खुद इस केस में सीबीआई जांच की मांग की थी।

ED ने भी किया समन
रिया चक्रवर्ती को प्रवर्तन निदेशालय ने भी समन किया है। रिया को 7 अगस्त को यानी शुक्रवार को मुंबई में ईडी के सामने पेश होना होगा। ईडी ने बिहार पुलिस की एफआईआर के आधार पर पिछले हफ्ते रिया और उनके सहयोगियों के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। 

रिया ने सुप्रीम कोर्ट में अपने खिलाफ बिहार में दर्ज एफआईर को मुंबई ट्रांसफर करने की याचिका लगाई थी। पांच अगस्त को हुई सुनवाई में रिया चक्रवर्ती को अंतरिम राहत देने से कोर्ट ने इंकार कर दिया है।  

कॉल डिटेल में हुआ ये खुलासा 
Times Now के पास मौजूद सुशांत और रिया की कॉल डिटेल के अनुसार आठ से 14 जून के बीच दोनों के बीच कोई बात नहीं हुई। रिया ने आठ जून को सुशांत का घर छोड़ दिया था। 20 जनवरी से लेकर 25 जनवरी 2020 में दोनों के बीच कुल 19 बार बात हुई। 

सुशांत सिंह राजपूत इस दौरान अपने परिवार के साथ थे। इस संबंध में सुशांत के पिता ने भी एफआईआर में खुलासा किया था कि जब सुशांत उनके पास थे तो रिया फोन कर वापस आने का दवाब बनाती थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर