OTT Bore Web Series: भूलकर भी न देखें OTT पर रिलीज हो चुकी ये पांच Web Series, हो जाएगा सिर दर्द

OTT Bore Web Series: जब से कोरोना की मार पड़ी है सिनेमा हॉल अब छोटे से मोबाइल फोन में आ गया है। जी हां, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर घर बैठे कोई भी वेब सीरीज देखी जा सकती हैं। लेकिन कई ऐसी वेब सीरीज भी हैं, जिन्हें आप भूलकर भी न देखें। ये पांच वेब सीरीज बिलकुल बकवास है।

OTT released worst series
OTT released worst web series 
मुख्य बातें
  • बकवास हैं ये पांच वेब सीरीज
  • देखकर हो जाएंगे बोर
  • जानिए पांच बोरिंग वेब सीरीज के बारे में

OTT Bore Web Series: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आए दिन दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए अलग-अलग विषयों पर वेब सीरीज रिलीज आती रहती हैं। लेकिन इन सबके बीच कुछ ऐसी वेब सीरीज भी आई हैं जिनकी कहानियों ने दर्शकों के सिर में दर्द कर दिया है। इनमें से कुछ का कंटेंट काफी अच्छा होता है, वहीं कुछ का कंटेंट दर्शकों के सिर में दर्द पैदा कर देता है। इसलिए आज हम आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म की कुछ ऐसी वेब सीरीज बताएंगे जिन्हे आप भूलकर भी न देखें नही तो इससे आपका समय भी बर्बाद होगा और सिर दर्द भी बनेगा।

गिरगिट

पढ़ें- 12 साल की उम्र में दीपिका पादुकोण ने लिखी थी ये पहली कविता, बताया क्यों इसके बाद नहीं की कोशिश

इस सीरीज में रंग बदलती दुनिया में रहने वाला इंसान भी किस तरह अपना रंग बदलता है यह इस वेब सीरीज में दिखाया गया है। एकता कपूर की किसी भी सीरीज में ड्रग्स, शराब, गालियां, क्राइम, सेक्स आदि चीजें कॉमन हैं। आप पूरी सीरीज देखने के बाद यही सोचते रह जाएंगे की किस कड़ी को किस तरह जोड़ा जाए यह फिल्म एकदम बकवास है।

आपके कमरे में कोई रहता है (जी 5)

सीरीज में इन नामी और दमदार कलाकार होने के बाद भी अभिनय कुछ खास नहीं है। इस सीरीज की कहानी बैचलर्स पर आधारित है। सीरीज का नाम जितना डरावना है पूरी सीरीज में डर जैसा कोई सीन नहीं है। इस सीरीज में 5 पार्ट हैं, लेकिन इनका कंटेट इतना हल्का है कि शायद वन टाइम वॉच में भी आपको सिवाए निराशा के और कुछ नहीं मिलेगा।

अक्कड़ बक्कड़ रफू चक्कर

यह वेब सीरीज आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते है लेकिन देखने का कोई फायदा नही आप अपना समय ही बर्बाद करेंगे। 2020 में एक खबर आई थी दो लोग नकली बैंक खोलकर ठगी कर रहे थे इस सीरीज में यही दिखाया गया है की कैसे दो लोग बैंक खोलकर ग्राहकों से ठगी करते है। इस सीरीज में न तो कोई ठीक-ठाक विलेन है और न ही जनता को ठगने का फुलप्रूफ प्लान दिखाई पड़ता है। टोटल टाइम वेस्ट सीरीज है।

बैंग बैंग (जी 5)


फैसल शेख रूही सिंह यह दोनो एक्टर इस सीरीज से डेब्यू कर रहे है इस हिसाब से इस सीरीज में कंटेट के नाम पर कुछ नहीं है। इस सीरीज में फैसल शेख और रुही सिंह मुख्य किरदार में हैं। हां अगर आप एक्शन और रोमांच पसंद करते हैं तो आप इसे एक बार देख सकते है। हालांकि इस सीरीज में कुछ खास नहीं है।

बिसात- खेल शतरंज का

आप इस सीरीज को एमएस प्लेयर पर देख सकते है। विक्रम भट्ट की इस सीरीज में सस्पेंस भरपूर मात्रा में है। अगर आप थ्रिलर और सस्पेंस के शौकीन हैं तभी इसे देखें। इससे ज्यादा आपको इस सीरीज में कुछ नहीं मिलेगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर