Chandigarh Kare Aashiqui Box Office Prediction: अनोखी कहानी के साथ आयुष्मान खुराना की एक और फिल्म, क्या फिर चलेगा जादू?

Chandigarh Kare Aashiqui Box Office Collection Prediction Day 1: एक व्यावसायिक हिंदी नाटक वाली फिल्म नहीं होने के बावजूद, फिल्म व्यापार विश्लेषकों को उम्मीद है कि आयुष्मान खुराना की 'चंडीगढ़ करे आशिकी' फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत मिलेगी।

Chandigarh Kare Aashiqui film box office collection
चंडीगढ़ करे आशिकी फिल्म 
मुख्य बातें
  • लंबे समय बाद फिल्मी परदे पर वापसी कर रहे आयुष्मान खुराना।
  • 10 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म, पहले दिन की कमाई पर टिकी नजर।
  • कुछ अलग कहानियों वाली दिलचस्प फिल्मों के लिए जाने जाते हैं आयुष्मान।

Chandigarh Kare Aashiqui Box Office Collection Prediction Day 1: अभिषेक कपूर की 'चंडीगढ़ करे आशिकी' फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर अभिनीत फिल्म के ट्रेलर ने दिलचस्प कुछ अलग रोमांस वाली कहानी के संकेत हैं। एक ठेठ व्यावसायिक और नाटक से भरी फिल्म नहीं होने के बावजूद, इस मूवी से बिजनेस विश्लेषकों को काफी उम्मीद है कि 'चंडीगढ़ करे आशिकी' को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत मिलेगी।

कुछ फिल्म निर्माता और फिल्म बिजनेस विशेषज्ञों के अनुसार, फिल्म 'बहुत ही आशाजनक लग रही है। गाने हाजिर हैं और ट्रेलर को सराहा गया है। महामारी के बाद, व्यावसायिक फिल्मों की भरमार देखने को मिली है लेकिन सब्जेक्ट पर आधारित यह फिल्म यह कुछ अलग है। उनका यह भी मानना ​​है कि आयुष्मान दर्शकों को सिनेमाघरों की ओर आकर्षित करेंगे क्योंकि उन्होंने अतीत में भी दिलचस्प कहानियों के साथ कई हिट फिल्में दी हैं।

आयुष्मान लंबे समय बाद परदे पर वापसी कर रहे हैं। महामारी से पहले, उनके खाते में बैक-टू-बैक हिट फिल्में थीं। उन्होंने हमेशा अलग तरह का सिनेमा दिया है। अपनी फिल्मों के जरिए वह एक खास संदेश को हास्य के तौर पर परोसना जानते हैं।

कोविड -19 प्रतिबंध अभी भी लागू हैं और थिएटर पूरी क्षमता से नहीं चल रहे हैं, 'चंडीगढ़ करे आशिकी' को टिकट काउंटरों पर एक अच्छी शुरुआत मिलने की उम्मीद है। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म विशेषज्ञ गिरीश जौहर ने साझा किया, 'फिल्म के 4-5 करोड़ रुपये से पहले दिन ओपनिंग की उम्मीद है। अगर प्रतिक्रिया ज्यादा अच्छी रही तो यह बढ़कर 6-7 करोड़ रुपये हो सकती है।'

महामारी से पहले की स्थिति में आयुष्मान खुराना ने हिट के बाद हिट फिल्में दीं। अपनी 14 रिलीज़ में से, वह दर्शकों को सिनेमा हॉल तक खींचने में केवल तीन बार विफल रहे (बेवकूफ़ियां, हवाईज़ादा और मेरी प्यारी बिंदु)। कई छोटे बजट और अपरंपरागत रिलीज के बावजूद, अभिनेता बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाने में कामयाब रहे।

अब देखना यह होगा कि क्या आयुष्मान खुराना का यह आकर्षण एक बार फिर लोगों को सिनेमाघरों में कतार में खड़ा कर पाएगा या नहीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर