Chhapaak एक्टर विक्रांत मैसी ने शेयर किया दीपिका के साथ का वर्क एक्सपीरियंस, डायरेक्टर को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड
Updated Oct 06, 2019 | 15:24 IST | IANS

एक्टर विक्रांत मेसी जल्द दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म छपाक में नजर आने वाली हैं। एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल जिंदगी पर आधारित इस फिल्म को मेघना मुलजार ने डायरेक्ट किया है।

vikrant massey
vikrant massey 
मुख्य बातें
  • विक्रांत मेसी जल्द दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे
  • फिल्म में एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका में दीपिका पादुकोण नजर आएंगी
  • फिल्म को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है

अभिनेता विक्रांत मैसी जल्द ही फिल्म 'छपाक' में नजर आएंगे, उनका कहना है कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और निर्देशक मेघना गुलजार के साथ काम करना उनकी फेहरिस्त में शामिल था। विक्रांत ने दीपिका के साथ अपने काम करने के अनुभव को दिल को छू लेने वाला बताया।

विक्रांत ने आईएएनएस को बताया, "यह एक शानदार अनुभव रहा क्योंकि दीपिका और मेघना जी के साथ काम करना मेरी फेहरिस्त में शामिल था। मुझे पता ही नहीं था कि अपने करियर में मुझे यह मौका इतनी जल्दी मिलेगा। काफी अच्छा लगता है और मुझे इस फिल्म के आने का बेसब्री से इंतजार है।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey87) on

विक्रांत का कहना है कि वह खुद को खुशकिस्मत समझते हैं कि उन्हें दीपिका और मेघना के साथ जुड़ने का मौका मिला। उन्होंने कहा, "एक ही समय पर दोनों के साथ जुड़ना और निजी तौर पर उन्हें जानना, वाकई में मुझे खुशकिस्मत महसूस कराता है। दोनों ही काफी अच्छे इंसान हैं। मेघना जी के साथ यह सीखने का काफी बेहतरीन अनुभव रहा।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey87) on

मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित यह फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होगी जिसकी कहानी एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर