फ्रेंडशिप डे पर रिलीज हुआ छिछोरे का ट्रेलर, सुशांत सिंह राजपूत-श्रद्धा कपूर ने दिला दी कॉलेज लाइफ की याद

बॉलीवुड
Updated Aug 04, 2019 | 15:51 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म छिछोरे का ट्रेलर रिलीज हो गया है। श्रद्धा और सुशांत की ये फिल्म 30 अगस्त को रिलीज हो रही है। छिछोरे श्रद्धा कपूर की ही फिल्म साहो से बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाली है।

Sushant Singh rajput Shraddha kapoor chhichhore trailer Release On Friendship Day Watch video
छिछोरे ट्रेलर।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत फिल्म छिछोरे में श्रद्धा कपूर के साथ रोमांस करते नजर आएंगे।
  • फिल्म छिछोरे को दंगल फेम फिल्ममेकर नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया है।
  • छिछोरे 30 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

फ्रेंडशिप डे पर सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म छिछोरे का ट्रेलर रिलीज हो गया है। छिछोरे के ट्रेलर ने एकबार फिर से कॉलेज डेज की यादों को ताजा कर दिया है। 2 मिनट 44 सेकंड के ट्रेलर में सुशांत और श्रद्धा ने जवानी से लेकर बुढ़ापे तक की कहानी को दिखाया है। कैसे कॉलेज में दोस्त बनते हैं, गर्लफ्रेंड और प्यार होता है। फिर शादी और वहीं दोस्त बुढ़ापे तक कैसे आपकी हर पेरशानी में ही दोस्त आपका हाथ थामे खड़े रहते हैं। 
ट्रेलर की शुरुआत में ही सुशांत का एक डायलॉग है- 'पता नहीं क्या जादू है कॉलेज लाइफ में जहां अनजाने मिलते हैं और दोस्त बन जाते हैं ऐसे वैसे दोस्त नहीं कुत्ते दोस्त...।' पूरे ट्रेलर की थीम इसी पक्की दोस्ती के इर्द गिर्द है। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर के अलावा वरुण शर्मा, ताहिर राज भसीन, तुषार पांडे अहम रोल में हैं। फिल्म छिछोरे को दंगल फेम नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 30 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। 

 


फिल्म छिछोरे के सभी कैरेक्टर्स तो सामने आ गए हैं लेकिन आमिर खान इसमें नहीं दिखे हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म में आमिर खान भी नजर आएंगे। फिल्म छिछोरे में आमिर का कैमियो रोल होगा। बता दें, आमिर खान ने 2 साल पहले नितेश तिवारी के साथ फिल्म 'दंगल' में काम किया था। 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@sushantsinghrajput) on


वर्कफ्रंट की बात करें तो सुशांत सिंह राजपूत इस फिल्म के अलावा 'दिल बेचारा' में नजर आएंगे। इस फिल्म में सुशांत के अपोजिट संजना सांघी होंगी। वहीं श्रद्धा की बात करें तो वो अपने शूटिंग शेड्यूल में काफी बिजी है। श्रद्धा के पास छिछोरे के अलावा फिल्म साहो और स्ट्रीट डांसर भी है।

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर