क्रिस हेम्सवर्थ की थॉर लव एंड थंडर कब होगी सिनेमाघरों में रिलीज, देखने से पहले जानें कैसी है कास्ट और कहानी

Thor Love And Thunder: मार्वल्स के फैंस को लंबे समय से क्रिस हेम्सवर्थ की फिल्म थाॅर लव एंड थंडर का इंतजार था। अब जल्द ही दर्शकों को यह फिल्म सिनेमा घरों में देखने को मिलेगी। फिल्म देखने से पहले जरूर देखें यह महत्वपूर्ण जानकारी। 

Thor Love And Thunder, Thor Love And Thunder Story, Cast, Prediction And More
Thor Love And Thunder  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • आज रिलीज हुई है क्रिस हेम्सवर्थ की फिल्म थाॅर लव एंड थंडर। 
  • दर्शकों को इस फिल्म का था लंबे समय से इंतजार। 
  • बेहद दिलचस्प है क्रिस हेम्सवर्थ की इस फिल्म की कहानी।

Thor Love And Thunder: यह कहना बहुत गलत होगा कि भारत में मार्वल्स के फैंस नहीं हैं। जब भी मार्वल्स अपने किसी नए प्रोजेक्ट के साथ आता है, तब उसे देखने के लिए सबसे ज्यादा उत्साहित भारतीय फैंस भी होते हैं। जबसे क्रिस हेम्सवर्थ की फिल्म थाॅर लव एंड थंडर सुर्खियों में आई है तब से इस फिल्म को देखने के लिए भारतीय दर्शक बेकरार हैं। इस फिल्म में एक बार फिर दर्शकों को क्रिस हेम्सवर्थ का धमाकेदार और जबरदस्त किरदार देखने को मिलेगा। ‌Taika Waititi की फिल्म थाॅर लव एंड थंडर बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। अगर आप भी यह फिल्म देखना चाहते हैं तो रिलीज से पहले यह सभी जानकारी जरूर देख लें। 

Also Read: Jawan Movie: साउथ के सुपरस्टार से होगी शाहरुख खान की टक्कर, जवान में हुई विजय सेतुपति की एंट्री

कब होगी यह फिल्म रिलीज?

भारत के सिनेमाघरों में आज यानी 7 जुलाई को यह फिल्म रिलीज हो गई है।‌ इस फिल्म को अमेरिका में थीएट्रिकल रिलीज 8 जुलाई को मिलेगी। सिनेमाघरों में रिलीज के बाद इस फिल्म को ओटीटी पर स्ट्रीम किया जाएगा। कहा जा रहा है कि क्रिस हेम्सवर्थ ‌स्टारर इस फिल्म का रनटाइम कुल 1 घंटे 59 मिनट है और इसी वजह से ‌यह मार्वल्स की सबसे छोटी फिल्मों में से एक बन गई है। भारत में इस फिल्म को लगभग 2,300 स्क्रीन्स पर जारी किया गया है। 

कितनी भाषाओं में हुई है रिलीज 

भारत में यह फिल्म हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषा में रिलीज हुई है। भारतीय सिनेमाघरों में इस फिल्म के तकरीबन 10,500 शोज लगेंगे। यह फिल्म 4 दिनों में 96 घंटों तक चलती रहेगी। यह फिल्म 7 जुलाई को सुबह 12:15 से चलना शुरू होगी और लगातार 96 घंटे चलने के बाद 10 जुलाई को रात 23:59 पर बंद होगी।

Also Read: यह तस्वीर शेयर कर यूजर ने उड़ाई अजय देवगन के स्टंट की खिल्ली, रिप्लाई में एक्टर ने ऐसे दिया करारा जवाब

पहले दिन इतनी हो सकती है कमाई

मार्वल्स ने पिछले कई वर्षों में भारत में अपना एक अच्छा खासा मार्केट स्थापित कर दिया है। ऐसे में यह अनुमान लगाया जा रहा है कि इस फिल्म की ‌शुरुआत तकरीबन 20 करोड़ रुपए के आसपास से ‌होगी। कहा जा रहा है कि शनिवार और रविवार तक आते-आते इस फिल्म की कमाई में इजाफा आएगा।‌ 

बेहतरीन है फिल्म की स्टार कास्ट 

थाॅर लव एंड थंडर फिल्म की स्टार कास्ट बेहद बेहतरीन है जिसमें क्रिस हेम्सवर्थ के साथ टैसा थॉम्सन, नेटली पोर्टमैन नजर आएंगे। इस फिल्म में क्रिश्चियन बेल भी नजर आने वाले हैं।

क्या है फिल्म की कहानी?

इस फिल्म की कहानी में देखा जाएगा कि अवेंजर्स एंड गेम के बाद क्रिस हेम्सवर्थ का किरदार खुद की तलाश में निकल पड़ेगा। इस‌ आत्म-खोज की यात्रा में थाॅर की मुलाकात उसकी एक्स गर्लफ्रेंड से होगी, जिसके पास अब अपनी शक्तियां आ गई हैं। इसी बीच थाॅर के इस यात्रा में उसका सामना एक नए विलेन से होगा। इस फिल्म में थाॅर और गोर द गाॅड बुचर की लड़ाई देखना बेहद दिलचस्प होने वाला है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर