Street Dancer 3d के एक्‍टर सलमान यूसुफ खान पर शोषण का आरोप, दर्ज हुआ केस

वरुण धवन की फ‍िल्‍म Street Dancer 3d में नजर आने वाले एक्‍टर सलमान यूसुफ खान पर मानसिक और शारीरिक शोषण का आरोप लगा है। उनके खिलाफ मुंबई महानगर पुल‍िस ने मामला दर्ज कर ल‍िया है।

Salman Yusuff Khan
Salman Yusuff Khan 

वरुण धवन की फ‍िल्‍म Street Dancer 3d में नजर आने वाले एक्‍टर सलमान यूसुफ खान पर मानसिक और शारीरिक शोषण का आरोप लगा है। उनके खिलाफ मुंबई महानगर पुल‍िस ने मामला दर्ज कर ल‍िया है और इसकी जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी फ‍िल्‍म स्ट्रीट डांसर 3D 24 जनवरी को रिलीज होने वाली है। डांस पर आधारित इस फ‍िल्‍म में 800 से ज्‍यादा डांस कलाकारों ने काम किया है लेकिन रिलीज से पहले ही यह व‍िवादों में आ गई है। इस फ‍िल्‍म के एक्‍टर सलमान यूसुफ खान, उनके भाई और पूरी टीम पर एक महिला डांसर ने शोषण करने, जान से मारने की धमकी देने, काम के रुपये ना देने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है।

बता दें 34 साल के सलमान डांस इंडिया डांस सीजन 1 के विजेता हैं और फीयर फैक्‍टर, झलक दिखला जा जैसे शोज में भी नजर आ चुके हैं। वह एबीसीडी फ‍िल्‍म में भी काम कर चुके हैं और इसी के बाद उन्‍हें रेमो डिसूजा ने स्ट्रीट डांसर में काम दिया था। वहीं शिकायत करने वाली युवती भी 10 साल से सक्रिय है। वह फराह खान, वैभवी मर्चेंट, गणेश हेमडे, राजू खान, गीता कपूर और रेमो डिसूजा संग काम कर चुकी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर