Heropanti 2: हीरोपंती 2 की लीड एक्ट्रेस की घोषणा, टाइगर श्रॉफ के अपोजिट नजर आएंगी तारा सुतारिया

बॉलीवुड अदाकारा टाइगर श्रॉफ की फ‍िल्‍म हीरोपंती की दूसरी सीरीज यानि हीरोपंती 2 के लिए फीमेल लीड की घोषणा हो गई है।

Tiger Shroff and Tara Sutaria
Tiger Shroff and Tara Sutaria 
मुख्य बातें
  • हीरोपंती 2 के लिए फीमेल लीड की घोषणा हो गई है।
  • टाइगर श्रॉफ के अपोजिट नजर आएंगी तारा सुतारिया।
  • मेकर्स ने की तारा सुतारिया के नाम की घोषणा।

Heropanti 2: बॉलीवुड अदाकारा टाइगर श्रॉफ की फ‍िल्‍म हीरोपंती की दूसरी सीरीज यानि हीरोपंती 2 के लिए फीमेल लीड की घोषणा हो गई है। टाइगर श्रॉफ के साथ स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्‍यू करने वाली तारा सुतारिया को इस फ‍िल्‍म में लीड रोल के ल‍िए कास्‍ट किया गया है। हीरोपंती में जहां टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की जोड़ी नजर आई थी, वहीं हीरोपंती 2 में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की जोड़ी नजर आएगी। 

फैंस ने स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर में तारा और टाइगर की केमिस्ट्री को भी बहुत पसंद किया था और अब हाई ऑक्टेन एक्शन और साजिद नाडियाडवाला के मार्गदर्शन में हीरोपंती 2 निश्चित रूप से नए रिकॉर्ड बनाने के लिए तत्पर है। हीरोपंती 2 का निर्देशन अहमद खान करेंगे जिन्होंने इससे पहले बागी फ्रैंचाइज़ी से बागी 2 और बागी 3 का निर्देशन किया है। हीरोपंती की पहली किस्त ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था जिसमें टाइगर की परफॉर्मेंस फिल्म का मुख्य आकर्षण रही है। 

इस साल की शुरुआत में, निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने हीरोपंती 2 की घोषणा की थी और एक्शन फ्रैंचाइज़ी की दूसरी किस्त के साथ, निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने स्केल, एक्शन और अन्य सभी पहलुओं के मामले में इस फ्रैंचाइज़ी को अगले स्तर पर ले जाने की योजना बनाई है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो बुधवार को टाइगर श्रॉफ की बागी-4 को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट की गई है। फिल्म का डायरेक्शन अहमद खान द्वारा किया जाएगा, जबकि इसे प्रोड्यूज साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं। वहीं खबर है कि टाइगर श्रॉफ हिमालय पुत्र नैन सिंह रावत के किरदार से बायोपिक डेब्‍यू करने जा रहे हैं। डायरेक्‍टर-कोरियोग्राफर अहमद खान ने इस फ‍िल्‍म के राइट्स खरीद लिए हैं और जल्‍द ही शूटिंग लोकेशन फाइनल की जाएगी। 

वहीं तारा सुतारिया की बात करें तो आखिरी बार वह मरजावां में नजर आई थीं। इस फ‍िल्‍म में उन्‍होंने सिद्धार्थ मल्‍होत्रा की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया था। वहीं हीरोपंती 2 के अलावा उनके पास फ‍िल्‍म तड़प भी है। इस फ‍िल्‍म से सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी डेब्‍यू कर रहे हैं और इस फ‍िल्‍म को भी साजिद नाडियाडवाल बना रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर