Coronavirus की वजह से लटकी शाहिद कपूर की जर्सी, चंडीगढ़ में शूटिंग हुई रद्द

कोरोना वायरस के चलते शाहिद कपूर की अपकमिंंग फ‍िल्‍म जर्सी की शूटिंंग भी स्‍थगित कर दी गई। इस फ‍िल्‍म की शूटिंंग चंडीगढ़ में की जा रही थी।

Shahid Kapoor
Shahid Kapoor 

कोरोना वायरस के चलते शाहिद कपूर की अपकमिंंग फ‍िल्‍म जर्सी की शूटिंंग भी स्‍थगित कर दी गई। इस फ‍िल्‍म की शूटिंंग चंडीगढ़ में की जा रही थी। शाहिद कपूर ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी फैंस को दी है। शाहिद कपूर ने लिखा कि इस वक्‍त कोरोना वायरस को फैलने से रोकना हमारी सामाजिक जिम्मेदारी है। इसलिए हम 'जर्सी' की शूटिंग रद्द कर रहे हैं। यूनिट सदस्य अपने परिवार के साथ और अपने घरों में रहें। जिम्मेदार रहें और सुरक्षित रहें। 

बता दें कि कोरोना वायरस का कहद हर तरफ नजर आ रहा है। कई फ‍िल्‍मों की शूटिंग रद्द कर दी गई है तो कई फ‍िल्‍मों की रिलीज डेट भी बदल दी गई है। द‍िल्‍ली में 31 मार्च तक सभी सिनेमाघर बंद हैं। बॉलीवुड फ‍िल्‍म निर्माता करण जौहर तेलुगु भाषा की सुपरहिट फिल्म जर्सी का हिंदी रीमेक बना रहे हैं। इस फ‍िल्‍म में लीड रोल शाहिद कपूर न‍िभा रहे हैं। फ‍िल्‍म की शूटिंग काफी पहले शुरू हो गई थी। इस फ‍िल्‍म जर्सी (हिंदी) में शाहिद कपूर के अपोजिट नजर आएंगी अदाकारा मृणाल ठाकुर। 



मृणाल ठाकुर जोकि ऋतिक रोशन के साथ फ‍िल्‍म सुपर 30 में नजर आ चुकी हैं और अपनी अदाकारी से वाहवाही लूट चुकी हैं। शाहिद कपूर इससे पहले साउथ की फ‍िल्‍म अर्जुन रेड्डी के हिंदी रीमेक कबीर सिंह में नजर आ चुके हैं। इस फ‍िल्‍म ने कमाई के सारे कीर्तिमान तोड़ डाले थे। 

बता दें कि जर्सी एक स्‍पोर्ट्स ड्रामा है जिसमें एक क्र‍िकेटर के संघर्ष को दिखाया गया है। वह खेल में पॉल‍िट‍िक्‍स के चलते क्र‍िकेट छोड़ देता है लेकिन बाद में किसी और काम में सफल नहीं होता है। इसके बाद बेटे के लिए वह दोबारा बल्‍ला उठाता है। इस बार सफलता मिलती तो है लेकिन कहानी का अंत सुखद नहीं है। जर्सी में लीड रोल नानी ने न‍िभाया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर