Dabangg 3 Box Office Collection Day 3: तीसरे दिन दबंग 3 की कमाई में जबरदस्त उछाल, वीकेंड में कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड
Updated Dec 23, 2019 | 11:37 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Dabangg 3 Box Office Collection Day 3: दबंग 3 की कमाई लगातार बढ़ रही है। फिल्म की कमाई में तीसरे दिन लगभग 30 फीसदी का उछाल आया है। जानिए पहले वीकेंड तक कितना हुआ दबंग 3 का कलेक्शन...

Dabangg 3 collection
Dabangg 3 Box Office Collection Day 3: फिल्म ने रविवार को लगभग 29 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। 
मुख्य बातें
  • दबंग 3 की कमाई में तीसरे दिन भारी उछाल आया है।
  • शनिवार के मुकाबले रविवार के दिन फिल्म की कमाई लगभग 30 फीसदी बढ़ी है।
  • नागरिकता संशोधन अधिनियम के विरोध का असर फिल्म की कमाई पर पड़ा है।

मुंबई. दबंग 3 की बॉक्स ऑफिस में रफ्तार लगातार बढ़ रही है। हालांकि, नागरिकता संशोधन अधिनियम के विरोध प्रदर्शन का असर फिल्म की कमाई पर पड़ा है। इसके बावजूद पहले वीकेंड के बाद फिल्म ने लगभग 73 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। 

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने रविवार को लगभग 29 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। फिल्म शनिवार के मुकाबले रविवार को फिल्म के कलेक्शन में लगभग 30 फीसदी का उछाल आया है। 

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक वॉर, भारत और साहो के बाद ये साल की चौथी बड़ी फिल्म साबित होने वाली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म को दिल्ली और मुंबई में विरोध प्रदर्शन के कारण काफी नुकसान हुआ है।   

 

 

ऐसी थी पहली दो दिन की कमाई
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 24.50 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं, दूसरे दिन 24.75 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म को प्रदर्शन के कारण लगभग साढ़ सात से नौ करोड़ नुकसान हुआ था।  

 

 

मेकर्स ने दबंग 3 का समय घटा दिया है। फिल्म के सेकंड हाफ को 9 मिनट 40 सेकंड छोटा कर दिया है। गौरतलब है कि इस फिल्म में सलमान खान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर लीड रोल में हैं।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर