Dabangg 3 Trailer: दर्शकों को भाया चुलबुल पांडे का अंदाज, जानें दबंग 3 के ट्रेलर की ये 5 खास बातें

बॉलीवुड
Updated Oct 23, 2019 | 19:01 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

five important points of Dabangg Trailer: दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म दबंग 3 का ट्रेलर सामने आ गया है। यह ट्रेलर दर्शकों को पसंद आया है। यहां जानिए इसकी कुछ खास बातें-

Still from Dabangg 3
Still from Dabangg 3 

Five important points of Dabangg Trailer: दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म दबंग 3 का लंबे समय से फैंस को इंतजार है। सलमान खान स्‍टारर इस सीरीज की पहली दोनों फ‍िल्‍में सुपरहिट रही हैं और दर्शक चाहते थे कि वह इसके तीसरे पार्ट के साथ पर्दे पर आएं। अब दर्शकों का इंतजार खत्‍म होने जा रहा है। दबंग 3 तैयार हो चुकी हैं और इसका ट्रेलर भी सामने आ गया है। बेशक ट्रेलर मजेदार और मसालेदार है। यह ट्रेलर दर्शकों को पसंद आया है।

बता दें कि दबंग 3 साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म दबंग की सीक्वल होगी। फिल्म में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा सलमान की पत्नी रज्जो के रोल में नजर आएंगी। वहीं उनके अलावा फिल्म में एक नई एक्ट्रेस सई मांजरेकर भी दिखाई देंगी, जो कि महेश मांजरेकर की बेटी हैं। फिल्म इस साल 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। यहां जानिए इसकी कुछ खास बातें- 

  1. ट्रेलर में सलमान खान के गाने 'मुन्ना बदनाम हुआ' की झलक देखने को मिली। ट्रेलर में इस गाने के कुछ सीन दिखाए गए हैं। फिल्म दबंग के सुपरहिट गाने मुन्नी बदनाम हुई का नया वर्जन दबंग 3 में देखने को मिलेगा। 
  2. सलमान खान दबंग-3 में महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। सई फिल्म दबंग-3 से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं और पहली ही फिल्म में वो अपने से कई साल बड़े सलमान खान के साथ रोमांस करती दिखेंगी। दरअसल फिल्म में सलमान खान जब अपने 20s में होंगे, तब उनकी लव इंस्ट्रेस्ट सई बनेंगी। उसी वक्त की दोनों की एक नई लव स्टोरी दबंग-3 में देखने को मिलेगी। 
  3. दबंग-3 में सलमान खान एकदम ताबड़तोड़ एक्शन करते दिखेंगे। ट्रेलर में इसकी साफ झलक देखने को मिल रही है। सलमान जबरदस्त अंदाज में मारधाड़ करते नजर आ रहे हैं। इसी के साथ ट्रेलर में सलमान के एक से बढ़कर एक डायलॉग्स भी हैं। इसमें से एक है- 'नाराजगी इस बात की नहीं है कि तुम हमारे घर में घुसे, नाराजगी तो इस बात की है कि तुम हमारे घर में घुसे जब हम नहीं थे।' 
  4. दबंग-3 में इसबार हीरो ही नहीं बल्कि विलेन भी खूब दमदार है। सलमान खान के साथ फिल्म से साउथ सुपरस्टार किच्चा सुदीप हैं। ट्रेलर में विलेन बाली बने सुदीप का लुक एकदम धांसू है वो सलमान खान को लगभग बराबरी की टक्कर देते दिख रहे हैं। यही नहीं सुदीप के एक्शन सीन्स भी बहुत खतरनाक हैं। दबंग-3 में चुलबुल और बाली का इंटेंस फाइट फेस ऑफ देखने को मिलेगा। साथ ही फिल्म का क्लाइमैक्स में भी दोनों को लेकर शूट हुआ है जिसे देखने के लिए दर्शक खूब एक्साइटेड हैं। बता दें, फिल्म की शूटिंग के दौरान सुदीप और सलमान ने एक ही जिम में साथ में वर्कआउट किया है। 
  5. सलमान खान की दबंग-3 फैन्स को फ्लैशबैक में लेकर जाने वाली है। यानि की फिल्म में सलमान खान का यंग अवतार देखने को मिलने वाला है। चुलबुल पांडे की वो कहानी फिल्म में सामने आने वाली है जो कि वो रॉबिनहुड कॉप बनने से पहले थे। यंग ऐज वाले रोल के लिए सलमान खान ने जिम में घंटों पसीना बहाया है और कई किलो वजन भी कम किया था। फैन्स भी सलमान खान का यंग लुक देखने के लिए सुपर एक्साइटेड हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर