दीपिका पादुकोण ने बर्थडे पर फैंस को दिया तोहफा, बताया कब रिलीज होगी उनके ओटीटी डेब्‍यू वाली 'गहराइयां'

बॉलीवुड फिल्म स्टार दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म गहराइयां की नई रिलीज डेट सामने आ गई है। फ‍िल्‍म वैलेंटाइन वीक में रिलीज होगी।

Gehraiyaan Release Date
Gehraiyaan Release Date 
मुख्य बातें
  • दिग्‍गज अदाकारा दीपिका पादुकोण डिजिटल डेब्यू कर रही हैं।
  • उनकी फिल्म गहराइयां अमेजन प्राइम वीडियो पर 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी।
  • इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडेय भी नजर आएंगे।

कोरोना वायरस के चलते सिनेमाघरों में फ‍िल्‍मों की रिलीज पर तलवार लटक गई है। भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 58,097 नए मामले आए। 15,389 रिकवरी हुईं और 534 लोगों की कोरोना से मौत हुई। दिल्‍ली के बाद अन्‍य राज्‍य भी सिनेमाघरों को बंद रखने का फैसला कर सकते हैं। ऐसे में ओटीटी प्‍लेटफॉर्म ने आपका मनोरंजन करने के लिए कमर कस ली है। इस बीच खबर बॉलीवुड फिल्म स्टार दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म गहराइयां की नई रिलीज डेट सामने आ गई है।

दिग्‍गज अदाकारा दीपिका पादुकोण डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। उनकी फिल्म गहराइयां अमेजन प्राइम वीडियो पर 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी। इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडेय भी नजर आएंगे। कोरोना की वजह से ये फ‍िल्‍म सीधे ओटीटी पर आ रही है और अब ये फ‍िल्‍म वैलेंटाइन वीक में 11 फरवरी के दिन अमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर पहुंच रही है। 

Also Read: भरी महफिल दीपिका पादुकोण के गोल्डन गाउन ने दिया धोखा, कैमरे के सामने ऊप्‍स मूमेंट का हुईं शिकार

दीपिका पादुकोण के बर्थडे पर मेकर्स ने एक्ट्रेस का नया पोस्टर जारी किया है जिसमें दीपिका खुद से आठ साल छोटे एक्‍टर सिद्धांत चतुर्वेदी को किस करते नजर आ रही हैं। फिल्म की कहानी एक्स्ट्रा मैरिटियल रिश्ते पर आधारित है। आज के जमाने में रिश्‍ते की उलझनें और नए बनते रिश्‍तों में बेपरवाह होकर शामिल हो जाने के खास पहलुओं को ये फ‍िल्‍म दिखाती है। फिल्म के निर्देशक शकुन बत्रा है। 

इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन्स ने को-प्रोड्यूस किया है। इसके अलावा फिल्म को वायकॉम 18 और शकुन बत्रा के जुस्का फिल्म ने भी को-प्रोड्यूस किया है। फ‍िल्‍म में दिग्गज स्टार नसीरुद्दीन शाह, धैर्य कर्वा और रजत कपूर नजर आने वाले हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर