Deepika Padukone को मिला ये बड़ा इंटरनेशनल अवॉर्ड, सोशल मीडिया पर लिखा मंडे हैपी हो गया

Deepika Padukone Receives TIME100 Impact Awards 2022: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को टाइम100 इंपैक्ट अवॉर्ड से नवाजा गया है। एक्ट्रेस ने मेंटल हेल्थ के क्षेत्र में बहुत काम किया है जिसके चलते उन्हें इस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

Deepika Padukone
Deepika Padukone 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को मिला बड़ा इंटरनेशनल अवॉर्ड।
  • दीपिका पादुकोण को टाइम100 इंपैक्ट अवॉर्ड मिला है।
  • दीपिका ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को यह जानकारी दी।

Deepika Padukone Featured in Time100 Impact Awards: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन और सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अब तक कई अवॉर्ड्स जीत चुकी हैं। अब एक और बड़ा इंटरनेशनल अवॉर्ड उन्होंने अपने नाम कर लिया है जो है टाइम100 इंपैक्ट अवॉर्ड। दीपिका को टाइम100 इंपैक्ट अवॉर्ड से नवाजा गया है जिसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए दी। यह अवॉर्ड पहली बार दिए गए हैं जिसमें 100 लोगों को शामिल किया गया है। इस अवॉर्ड से उन चुनिंदा लोगों को सम्मानित किया गया है जो अपनी पहचान का इस्तेमाल एक बेहतर भविष्य बनाने के लिए कर रहे हैं। 

मेंटल हेल्थ के क्षेत्र में किया काम

मालूम हो कि दीपिका पादुकोण ने मेंटल हेल्थ के क्षेत्र में बहुत काम किया है जिसके चलते उन्हें इस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। दीपिका ने सोशल मीडिया पर यह पोस्ट शेयर कर लिखा, 'मुझे लगता है सोमवार की सुबह के लिए बहुत अच्छी शुरुआत है।'

दीपिका चलाती हैं फाउंडेशन

बता दें कि दीपिका खुद डिप्रेशन की शिकार हो चुकी हैं जिसके बाद उन्होंने मेंटल हेल्थ फाउंडेशन की शुरुआत की जो मेंटल हेल्थ के क्षेत्र में काम करती है। दीपिका ने खुद बताया था, ‘साल 2014 में मुझे डिप्रेशन हुआ था और उसके बाद मैंने एक मेंटल हेल्थ फाउंडेशन सेटअप किया जहां हम मेंटल हेल्थ को डीस्टिगमेटाइज करते हैं। हम मेंटल हेल्थ के बारे में जागरूकता फैलाते हैं।’ दीपिका इस दिशा में काम करने के अलावा मेंटल हेल्थ के बारे में खुलकर बात भी करती हैं। अभिनेत्री का कहना है कि वह 'जितना संभव हो उतना ईमानदार और प्रामाणिक जीवन जीना चाहती हैं।'

वर्कफ्रंट

दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस शाहरुख खान के साथ फिल्म पठान में नजर आएंगी। इसके अलावा वो प्रभाष के साथ भी स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। इसके साथ ही वो ऋतिक रोशन के साथ फिल्म फाइटर में भी दिखेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर