छपाक और 83 के बाद करण जौहर की फ‍िल्‍म में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण, विक्‍की कौशल संग बन सकती है जोड़ी

बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण जल्‍द ही छपाक और 83 में नजर आने वाली हैं। इस बीच दीपिका पादुकोण के फैंस के लिए एक और खुशखबरी है।

Deepika Padukone and Vicky kaushal
Deepika Padukone and Vicky kaushal  

बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा दीपिका पादुकोण 2018 में आई संजय लीला भंसाली की फ‍िल्‍म पद्मावत के बाद से ही पर्दे से दूर हैं। उसी साल नवंबर में उन्‍होंने रामलीला, बाजीराव मस्‍तानी और पद्मावत जैसी फ‍िल्‍मों में उनके हीरो रहे रणवीर सिंह से शादी कर ली थी। शादी के बाद दीपिका ने पर्दे पर वापसी की दमदार प्‍लानिंग की। दीपिका पादुकोण जल्‍द ही मेघना गुलजार की फ‍िल्‍म छपाक में एसिड अटैक पीड़िता के रोल में नजर आने वाली हैं, वहीं 83 में वह कपिल देव की पत्‍नी के रूप में नजर आएंगी। 

इस बीच दीपिका पादुकोण के फैंस के लिए एक और खुशखबरी है। खबर है कि दीपिका पादुकोण ने करण जौहर के प्रोडक्‍शन हाउस धर्मा प्रोडक्‍शन की नई फ‍िल्‍म के लिए हामी भर दी है। इस फ‍िल्‍म को शकुन बत्रा डायरेक्‍ट करेंगे। खबरें ये भी हैं कि इस फ‍िल्‍म में दीपिका पादुकोण पहली बार विक्‍की कौशल के अपोजिट दिखेंगी। अगर ऐसा हुआ तो पर्दे पर दीपिका और विक्‍की कौशल की जोड़ी को देखना वाकई दिलचस्‍प होगा। 



बता दें कि विक्‍की कौशल को संजय लीला भंसाली ने पद्मावत में रावल रतन सिंह का रोल ऑफर किया था लेकिन दीपिका ने विक्‍की कौशल के साथ काम करने के ल‍िए मना कर दिया था। जिसके बाद यह रोल शाहिद कपूर को दिया गया था। पद्मावत के बाद राजी, संजू, मनमर्जियां, उरी जैसी फ‍िल्‍मों से विक्‍की कौशल ने खुद को साबित कर दिया और इस वक्‍त उनके पास अपकमिंग फ‍िल्‍मों की भी लंबी लिस्‍ट है। उनके पास भूत, सरदार ऊधम सिंह, सैम मानेकशॉ जैसी फ‍िल्‍में हैं। हालांकि विक्‍की के साथ ही गली बॉय स्‍टार सिद्धांत चतुर्वेदी के नाम की भी चर्चा है। 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर