Chhapaak First Song NokJhok Review: दीपिका-व‍िक्रांत ने क‍िया इंप्रेस, क्‍या द‍िल को छू पाया छपाक का पहला गाना

बॉलीवुड
मेधा चावला
मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Dec 18, 2019 | 11:35 IST

Deepika Padukone movie Chhapaak First Song : छपाक का पहला गाना रिलीज हो गया है। इसे गुलजार ने लिखा है और म्‍यूज‍िक शंकर, एहसान और लॉय ने म्‍यूज‍िक द‍िया है।

Chhapaak First Song #NokJhok : आज आएगा छपाक का पहला गाना, मेट्रो में दिखेगी दीपिका-व‍िक्रांत की नोक-झोंक
Deepika Padukone movie Chhapaak First Song Nok-Jhok: इसे गुलजार ने लिखा है  |  तस्वीर साभार: Twitter

दीपिका पादुकोण की फ‍िल्‍म छपाक का पहला गाना आज रिलीज हो गया। एक्‍ट्रेस ने इस बारे में सोशल मीड‍िया पर जानकारी दी थी। जैसा क‍ि उनकी पोस्‍ट से जाहिर हो गया था, गाने का टाइटल नोक-झोंक है। गाने के आने की खबर के साथ दीपिका पादुकोण और व‍िक्रांत मैसी की जो तस्‍वीर पोस्‍ट की गई है, उससे भी लग ही गया था क‍ि ये रोमांट‍िक एहसास लिए होगा। गाने के बोल गुलजार ने लिखे हैं।

छपाक के पहले गाने नोक-झोंक का म्‍यूज‍िक शंकर, एहसान और लॉय ने द‍िया है। जो पोस्‍ट शेयर की गई है, उसमें तस्‍वीर द‍िल्‍ली मेट्रो की है और मालती व अमोल एक दूसरे की आंखों में देखते नजर आ रहे हैं। इस गाने को शंकर महादेवन के बेटे स‍िद्धार्थ महादेवन ने गाया है। 

यहां देखें छपाक के गाने Nok-Jhok की अनाउंसमेंट पोस्‍ट 

 

 

 

देखें वीड‍ियो : Video of Chhapaak First Song #NokJhok


नोक-झोंक के लिए गुलजार की कलम से खूबसूरत बोल न‍िकले हैं जो एकदम नहीं, मगर धीरे-धीरे आपकी जुबां पर चढ़ेंगे। वहीं म्‍यूज‍िक खुशनुमा है और वीड‍ियो के साथ मैच करता है। ग‍िटार का इस्‍तेमाल अच्‍छा है। वीड‍ियो में दीपिका पादुकोण और व‍िक्रांत मैसी की केमिस्‍ट्री भी शानदार नजर आ रही है। खासतौर पर मेट्रो और र‍िक्‍शा वाले सीन आपके द‍िल को छू जाएंगे। स‍िद्धार्थ महादेवन ने गाने को द‍िल से गाया है। 

बता दें क‍ि मेघना गुलजार की इस फ‍िल्‍म के साथ दीपिका पादुकोण दो साल के बाद पर्दे पर वापसी कर रही हैं। छपाक की कहानी एस‍िड अटैक सर्वाइवर लक्ष्‍मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधार‍ित है। छपाक की रिलीज डेट 10 जनवरी रखी गई है और बॉक्‍स ऑफ‍िस पर यह अजय देवगन स्‍टारर तान्‍हा जी के साथ टकराएगी। 

प‍िछले द‍िनों ही छपाक का ट्रेलर रिलीज हुआ है और इसमें दीपिका पादुकोण के मालती के किरदार की झलक देखकर ही दर्शक भावुक हो रहे हैं। कुछ फैन्‍स ने तो यहां तक कहा है क‍ि इस फ‍िल्‍म के लिए दीपिका पादुकोण को नेशनल अवॉर्ड मिलना चाहिए। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर