'छपाक' और '83' के बाद दीपिका पादुकोण के हाथ लगी ये खास फिल्म, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

बॉलीवुड
Updated Oct 13, 2019 | 21:02 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हाल ही में मुंबई एक इवेंट में पहुंची थी। इस इवेंट में एक्ट्रेस पर्सनल ही नहीं बल्कि प्रोफेशनल लाइफ पर भी खुलकर बात की। इसके अलावा उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर भी खुलासा किया।

Deepika Padukone
Deepika Padukone 
मुख्य बातें
  • 'छपाक' और '83' के बाद दीपिका पादुकोण के हाथ लगी ये खास फिल्म
  • एक्ट्रेस के मुताबिक ये फिल्‍म अगले साल यानी 2020 में पर्दे पर आ सकती है
  • इसके अलावा 'छपाक' और '83' भी अगले साल रिलीज होने वाली है

दीपिका पादुकोण अगले साल एक नहीं बल्कि दो-दो फिल्मों में नजर आने वाली हैं। वहीं शादी के बाद दीपिका बतौर एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि प्रोड्यूसर भी नजर आएंगी। उनकी फिल्म छपाक अगले साल पर्दे पर रिलीज हो जाएगी। इस फिल्म को राजी फेम मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में खुलासा किया है। जिसे जानने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड होने वाले हैं।

दीपिका पादुकोण शादी के बाद 'छपाक' और '83' दोनों ही फिल्मों में नजर आएंगी। बात करें छपाक की तो एक्ट्रेस इस फिल्म में एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका में नजर आने वाली हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी अगली फिल्म को लेकर भी खुलासा किया।

एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताया कि जल्द वो एक डार्क फिल्म में काम करने वाली हैं। दीपिका ने कहा 'मेरे हाथ में एक फिल्म है जिसकी शुरुआत मैं अगले साल करने वाली हूं। ये एक हल्की फिल्म नहीं है बल्कि डार्क है, लेकिन खास बात है कि इसमें रोमांटिक जोन है'। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका के इस खुलासे के बाद फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ने वाली हैं। बता दें कि एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर काफी सजग हो गईं हैं। पद्मावत में दमदार भूमिका निभाने के बाद दीपिका फिल्मों का चयन काफी सोच समझकर कर रही हैं। अब देखना होगा कि अगली फिल्म में उनकी जोड़ी किस एक्टर के साथ बनती है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म छपाक अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी। जबकि दूसरी फिल्म 83, 10 अप्रैल को रिलीज होगी, जिसे कबीर खान ने डायरेक्ट किया है। दोनों ही फिल्मों से फैंस को काफी उम्मीद हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर