गहराइयां के इस सीन में दिखा है Deepika Padukone का पूरा परिवार, फैंस ने ढूंढ ली बहन अनीशा पादुकोण

Deepika Padukone sister in Gehraiyaan: दीपिका पादुकोण की फिल्म गहराइयां अमेजन प्राइम पर रिलीज हो गई है। फिल्म में दीपिका पादुकोण की बहन अनीशा पादुकोण भी हैं। जानिए किस सीन में हैं अनीशा पादुकोण।

Deepika Padukone, Anisha Padukone
Deepika Padukone, Anisha Padukone 
मुख्य बातें
  • दीपिका पादुकोण की फिल्म गहराइयां रिलीज हो गई है।
  • गहराइयां में दीपिका पादुकोण की बहन अनीशा पादुकोण भी नजर आई हैं।
  • गहराइयां को ए सर्टीफिकेट के साथ रिलीज किया गया है।

Deepika Padukone Gehraiyaan Film. दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी फिल्म गहराइयां अमेजन प्राइम में रिलीज हो गई है। फैंस को फिल्म बेहद पसंद भी आ रही है। दीपिका और सिद्धांत के किसिंग सीन जहां काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। वहीं, फैंस ने फिल्म में दीपिका पादुकोण की बहन अनीशा पादुकोण को भी स्पॉट किया है।

गहराइयां के एक सीन में दीपिका पादुकोण के कमरे में उनके बचपन की तस्वीर हैं। एक फोटो फ्रेम में अलीशा (दीपिका पादुकोण के किरदार का नाम) अपनी मां के साथ है। वहीं, दूसरी फोटो में वह अपने प‍िता के साथ नजर आ रही हैं। इसके अलावा एक फोटो में अलीशा अपनी कज‍िन ट‍िया (अनन्या पांडे) के साथ है। दरअसल इस सीन में दीपिका पादुकोण की रियल लाइफ फोटोज का इस्तेमाल किया गया है। फोटो में नन्हीं दीपिका के साथ नजर आ रही बच्ची उनकी सगी बहन अलीशा पादुकोण हैं। 

Also Read: 'ए' सर्टिफिकेट के साथ रिलीज होगी 'गहराइयां', दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी ने पार की रोमांस की हद

रणवीर सिंह ने शेयर की रोमांटिक फोटो 
गहराइयां की रिलीज के बाद रणवीर सिंह (Ranveer Singh Post) ने सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण के साथ फोटो शेयर की है। फोटो में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण समुद्र के किनारे एक दूसरे को लिप किस कर रहे हैं। रणवीर सिंह ने लिखा, 'डूबे हां डूबे, एक दूजे में यहां। क्या मास्टरक्लास परफॉर्मेंस है बेबी। बहुत सही। दिल की गहराइयों तक महसूस हुआ। बेमिसाल परफॉर्मेंस। आपने मुझे प्राउड फील कराया है।'

Deepika Padukone Ranveer Singh

ए सर्टीफिकेट के साथ रिलीज हुई गहराइयां
 दीपिका और सिद्धांत के बीच बोल्ड सीन्स के कारण गहराइयां ने  सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन से फिल्म को 'ए' यानी 'एडल्ट्स ओनली' सर्टिफिकेट मिला है। सेंसर बोर्ड ने बिना किसी कट के रिलीज करने की मंजूरी दे दी। 

गहराइयां में दीपिका (अलीशा) और अनन्या (टीया) कजिन बहनों के रोल में हैं। दोनों की लाइफ एक- दूसरे से काफी अलग है। दोनों के अपने पार्टनर हैं लेकिन अलीशा और टीया के मंगेतर जेन (सिद्धांत चतुर्वेदी) का अफेयर हो जाता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर