Deepika Padukone ने पापा Prakash Padukone को ऐसे क‍िया बर्थडे व‍िश, कह दी हर बेटी के द‍िल की बात

बॉलीवुड
मेधा चावला
मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Jun 10, 2020 | 11:09 IST

Deepika Padukone Birthday wish for father Prakash Padukone: हर बेटी की तरह दीपिका पादुकोण अपने पापा प्रकाश पादुकोण के बेहद करीब हैं। अब उन्‍होंने अपने पापा के बर्थडे पर इस तरह व‍िश क‍िया है।

Deepika Padukone social media post on her father Prakash Padukone birthday
Deepika Padukone with her parents and sister 
मुख्य बातें
  • दीपिका पादुकोण ने सोशल मीड‍िया पर बचपन की एक प्‍यारी सी तस्‍वीर पोस्‍ट की है
  • इस पोस्‍ट के साथ उन्‍होंने अपने पापा प्रकाश पादुकोण को जन्‍मद‍िन की बधाई दी है
  • पोस्‍ट में ल‍िखे दीपिका पादुकोण के शब्‍द द‍िल को छू जाएंगे

हर बेटी का अपने प‍िता के साथ खास र‍िश्‍ता होता है। बेटी को एक खास मुकाम तक पहुंचाने में प‍िता की भी एक खास भूम‍िका होती है। बात बॉलीवुड की टॉप एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण की करें तो वह भी अपने पापा से एक खास बॉन्‍ड शेयर करती हैं और ये बात बार बार उनकी सोशल मीड‍िया पोस्‍ट और बातों में भी झलकती है। बता दें क‍ि दीपिका पादुकोण के पापा प्रकाश पादुकोण देश के टॉप बैडमिंटन प्‍लेयर रहे हैं। वैसे दीपिका पादुकोण भी पहले उन्‍हीं की राह पर चलते हुए स्पोर्ट्स से जुड़ी थीं। लेकिन बाद में वह मॉडल‍िंग के फील्‍ड में चली गईं जहां से उनके ल‍िए बॉलीवुड की राहें खुल गईं। 

दीपिका पादुकोण ने क‍िया पापा को बर्थडे व‍िश 

दीपिका पादुकोण अक्‍सर अपने पेरेंट्स के साथ पोस्‍ट सोशल मीड‍िया पर शेयर करती हैं। अब उन्‍होंने एक पोस्‍ट के साथ अपने पापा को बर्थडे व‍िश क‍िया है। इस पोस्‍ट में उन्‍होंने द‍िल छूने वाले शब्‍द भी लिखे हैं जो क‍िसी भी बेटी की ओर से अपने प‍िता के लिए हो सकते हैं। दीपिका पादुकोण ने बचपन की अपनी एक तस्‍वीर शेयर की हैं ज‍िसमें वह पापा की गोद में बैठी हैं। साथ ही उन्‍होंने लिखा है क‍ि पापा आप मेरे ऑफस्‍क्रीन हीरो हो और आपसे बेहतर ऐसा हीरो और कोई नहीं हो सकता। आपने हमें बताया क‍ि चैंप‍ियन बनना स‍िर्फ प्रफेशनल फ्रंट पर जीतना नहीं होता। इसी के साथ एक अच्‍छा इंसान बनना भी जरूरी है। साथ ही दीपिका पादुकोण ने लिखा क‍ि उनके पापा अब 65 साल के हो गए हैं। 

दीपिका पादुकोण की आने वाली फ‍िल्‍में 
दीपिका पादुकोण ने हॉलीवुड फ‍िल्‍म द इंटर्न की रीमेक साइन की थी। इसमें उनके साथ ऋष‍ि कपूर को भी लिया गया था। लेकिन उनके निधन के बाद फ‍िलहाल इस पर कोई अपडेट नहीं है। वहीं दीपिका पादुकोण के पास अनन्‍या पांडे और स‍िद्धांत चतुर्वेदी के साथ शकुन बतरा की अगली फ‍िल्‍म भी है। वैसे दीपिका पादुकोण फ‍िल्‍म 83 में एक कैमियो में भी दिखेंगी। इसी के साथ बताया जा रहा है क‍ि लॉकडाउन में दीपिका ने कुछ स्‍क्र‍िप्‍ट्स भी पढ़ी हैं। हो सकता है क‍ि क‍िसी नई फ‍िल्‍म के बारे में वह जल्‍द ही कोई घोषणा करें। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर