Throwback: ये था दीपिका पादुकोण का पहला डायलॉग, गाली से की थी एक्टिंग की शुरुआत

बॉलीवुड
Updated May 13, 2020 | 14:56 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Deepika Padukone first dialogue: दीपिका पादुकोण ने फिल्म ओम शांति ओम से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। इस फिल्म में उनके पहले ही डायलॉग की शुरुआत गाली से हुई थी।

Deepika Padukone first dialogue
Deepika Padukone first dialogue  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • ओम शांति ओम थी दीपिका पादुकोण की पहली फिल्म
  • पहले दिन ही दीपिका के पहले डायलॉग में थी गाली
  • इस फिल्म में शाहरुख खान लीड रोल में थे

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेज में शुमार हैं। उनकी फिल्मों को बहुत पसंद किया है और पिछले कुछ सालों में उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक पुख्ता जगह बना ली है। जिसे पाना आसान काम नहीं है। अपने अब तक के फिल्मी करियर में दीपिका ने कई अलग-अलग तरह के किरदार निभाए हैं और कई 100 करोड़ क्लब की फिल्में दी हैं।

ये तो सब जानते हैं कि दीपिका ने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में आई फराह खान की फिल्म ओम शांति ओम से की थी। पहली ही फिल्म में उन्हें बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का साथ मिला। ये फिल्म उस साल की टॉप फिल्मों में शामिल थी। दीपिका का दर्शकों ने खुले दिल से वेलकम किया। क्या आप जानते हैं कि दीपिका का पहला डायलॉग क्या था? दरअसल ओम शांति ओम में दीपिका के पहले डायलॉग की शुरुआत गाली से होती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@deepikapadukone) on

दीपिका ने करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में इसका खुलासा किया थ। दरअसल ओम शांति ओम रिलीज होने से ठीक पहले फराह खान और शाहरुख खान कॉफी विद करण में पहुंचे थे। बाद में दीपिका ने भी उन्हें जॉइन किया। इस दौरान करण ने दीपिका से पूछा कि ओम शांति ओम की ऐसी कोई खास याद है, जो स्पेशल या फनी हो। ऐसे में दीपिका ने बताया कि पहले दिन, मेरी सबसे पहली लाइन 'कुत्ते-कमीने, भगवान के लिए मुझे छोड़ दे' थी। क्योंकि उस वक्त दीपिका 70 के दशक की एक्ट्रेस का रोल निभा रही थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@deepikapadukone) on

ये ओम शांति ओम में एक शूटिंग सीक्वेंस था, जिसे शांति प्रिया (दीपिका के किरदार का नाम) शूट कर रही थी। ये दीपिका को बहुत फनी लगा। आपको बता दें कि ओम शांति ओम से जहां दीपिका ने डेब्यू किया था, वहीं इस फिल्म के साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म सांवरिया आई थी। जिससे सोनम कपूर और रणबीर कपूर ने एक्टिंग में डेब्यू किया था। हालांकि सांवरिया फ्लॉप रही और ओम शांति ओम ने बाजी मार ली।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो दीपिका अब रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में नजर आने वाली हैं। इसमें रणवीर, कपिल देव और दीपिका रोमी भाटिया का किरदार निभाएंगी। ये फिल्म पहले 10 अप्रैल को आने वाली थी, लेकिन अब कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए इसकी रिलीज डेट टाल दी गई है। इसके अलावा दीपिका, शकुन बत्रा की अनाम फिल्म में भी काम करेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर