रणबीर कपूर की सांवरिया से डेब्‍यू करने वाली थीं दीपिका पादुकोण, इस वजह से नहीं बन पाई थी बात

Happy Birthday Deepika Padukone: बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण का आज (5 जनवरी) जन्‍मदिन है। आज ही के दिन साल 1986 को डेनमार्क में उनका जन्‍म हुआ था।

Deepika Padukone
Deepika Padukone 
मुख्य बातें
  • दीपिका पादुकोण विख्यात बैड्मिंटॉन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बड़ी बेटी हैं।
  • दीपिका पादुकोण ने साल 2007 में फिल्म ओम शांति ओम से डेब्यू किया है। 
  • दीपिका संजय लीला भंसाली सांवरिया से करने वाली थी डेब्‍यू।

Happy Birthday Deepika Padukone: बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण का आज (5 जनवरी) जन्‍मदिन है। आज ही के दिन साल 1986 को डेनमार्क में उनका जन्‍म हुआ था। दीपिका पादुकोण विख्यात बैड्मिंटॉन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बड़ी बेटी हैं। बंगलुरू में इस पली दीपिका की मात्र भाषा कोंकणी है। कॉलेज के दौरान उन्होंने मॉडलिंग में करियर बनाने का फैसला किया। उन्होंने प्रसिद्ध भारतीय ब्रांड जैसे लिरिल, डाबर, क्लोज-अप टूथपेस्ट और लिम्का के लिए मॉडलिंग की है। दीपिका पादुकोण ने साल 2007 में फिल्म ओम शांति ओम से डेब्यू किया है। 

आपको बता दें कि इससे पहले वह हिमेश रेशमियां की पॉप एल्बम आप का सुरूर के गाने नाम है तेरा में नजर आई थीं। साल 2006 में दीपिका पादुकोण ने अभिनेता उपेन्द्र के साथ कन्नड़ फिल्म में काम करते हुए अपनी पहली फिल्म ऐश्वर्या की थी। कहा जाता है कि दीपिका पादुकोण 'ओम शांति ओम' के बजाय निर्माता-निर्देशक संज लीला भंसाली की फ‍िल्‍म सांवरिया से डेब्‍यू करने वाली थीं। फ‍िल्‍म को लेकर उनकी बातचीत भी हो गई थी। 

बाद में संजय लीला भंसाली ने इस फ‍िल्‍म में दीपिका पादुकोण की बजाय सोनम कपूर को मौका दिया। दरअसल, भंसाली फ‍िल्‍म में ऋषि कपूर के बेटे यानि रणबीर कपूर और अनिल कपूर की बेटी यानि सोनम कपूर की जोड़ी को दर्शकों के बीच कैश करना चाहते थे। यह फ‍िल्‍म भी साल 2007 में ही रिलीज हुई। 

नहीं बन पाई दीपिका की यह फ‍िल्‍म 

दीपिका पादुकोण प्रियदर्शन की फ‍िल्‍म पाइरेट से डेब्‍यू करने वाली थीं। यह फ‍िल्‍म म्‍यूजिकल पाइरेसी पर आधारित थी। वह इस फ‍िल्‍म में एक रॉक बैड की मेंबर का रोल करने वाली थीं। इस फ‍िल्‍म पर काम शुरू हुआ था और फ‍िर रुक गया। इस तरह प्रियदर्शन की इस फ‍िल्‍म से दीपिका पादुकोण का डेब्‍यू नहीं हो सका। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर