Sonakshi Sinha पर मानहानि का केस दर्ज, इवेंट मैनेजर को अपशब्द कहने पर मुरादाबाद कोर्ट में चलेगा मुकदमा

Defamation Case files against Sonakshi Sinha: फिल्म अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा अपने बयान से एक और मुश्किल में पड़ गईं। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में इवेंट मैनेजर के खिलाफ उनके बयान को लेकर मानहानि का मुकदमा दायर हुआ है।

Sonakshi Sinha
Sonakshi Sinha 
मुख्य बातें
  • सोनाक्षी सिन्हा अपने बयान से एक और मुश्किल में पड़ गईं।
  • उनके बयान को लेकर मानहानि का मुकदमा दायर हुआ है।
  • मामले में चार अप्रैल को सुनवाई की तारीख नियत की गई है।

Defamation Case files against Sonakshi Sinha: फिल्म अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा अपने बयान से एक और मुश्किल में पड़ गईं। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में इवेंट मैनेजर के खिलाफ उनके बयान को लेकर मानहानि का मुकदमा दायर हुआ है। चार अप्रैल को सुनवाई की तारीख नियत की गई है। मुकदमे की सुनवाई अब एसीजेएम-5 कोर्ट में होगी। मामले में एसीजेएम-5 दानवीर सिंह की अदालत में सुनवाई होगी। 

मुरादाबाद के कटघर निवासी प्रमोद शर्मा ने अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा समेत पांच लोगों पर धोखाधड़ी आदि का मुकदमा कराया था जिसके बाद केस में जमानती वारंट जारी हुए। इस वारंट को लेकर अभिनेत्री ने इवेंट मैनेजर के खिलाफ अपशब्द कह दिए।  प्रमोद शर्मा ने आरोप लगाया है कि सोनाक्षी ने अपने बयान में उन्हें अपशब्द कहे हैं, जिससे उनकी छवि को नुकसान हुआ है। इस शिकायत के दर्ज होने के बाद कोर्ट ने प्रार्थना पत्र को स्वीकार करते हुए 4 अप्रैल, 2022 को सुनवाई निर्धारित की है।

बता दें कि इस मामले में सोनाक्षी सिन्हा बीच में एक बार बयान दर्ज कराने के लिए मुरादाबाद आ चुकी हैं। मगर उसके बाद लगातार गैरहाजिर रहने के कारण अब कोर्ट ने सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ धोखाधड़ी के मामले में वारंट जारी किया था। 

सोनाक्षी सिन्हा इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए नहीं पहुंचीं!

मीडिया रिपोर्टों की मानें तो इवेंट ऑर्गेनाइजर प्रमोद शर्मा ने साल 2018 में एक कार्यक्रम आयोजित किया था, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा को मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित किया था लेकिन सोनाक्षी सिन्हा इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए नहीं पहुंचीं, जिस पर इवेंट ऑर्गेनाइजर ने पैसे वापसी की मांग की मगर  आरोप है कि सोनाक्षी सिन्हा के मैनेजर ने इवेंट ऑर्गेनाइजर के पैसे देने से इंकार कर दिया। इसके बाद कटघर में 22 फरवरी, 19 को अभिनेत्री समेत पांच के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज हुआ था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर