धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत ने किया अलग होने का फैसला, शादी के 18 साल बाद हुआ कपल का सेपरेशन

Dhanush decide to Separation From His wife Aishwarya Rajinikanth: ताजा जानकारी के मुताबिक धनुष और उनकी पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत ने अलग होने का फैसला किया है। अभिनेता धनुष ने ट्विटर पर इसकी घोषणा की है।

Dhanush and Aishwarya Rajinikanth decide to Separation
Dhanush and Aishwarya Rajinikanth  
मुख्य बातें
  • धनुष ने अपने नए ट्वीट से फैन्स को चौंका दिया है।
  • धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत ने अलग होने का फैसला किया है।

अभिनेता धनुष और उनकी पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत के फैन्स के लिए एक शॉकिंग खबर सामने आई है। ताजा जानकारी के मुताबिक धनुष और ऐश्वर्या ने अलग होने का फैसला किया है। दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। अभिनेता धनुष ने ट्विटर पर इसकी घोषणा की है।

अतरंगी रे के अभिनेता धनुष ने ट्विटर पर लिखा, 'दोस्त के रूप में, कपल के रूप में, माता-पिता के रूप में और एक-दूसरे के शुभचिंतकों के रूप में 18 साल का साथ रहा। ये जर्नी समझदारी, ग्रोथ, एडजस्टमेंट और अनुकूलन की रही। आज हम एक ऐसी जगह पर खड़े हैं जहां हमारे रास्ते अलग हैं... ऐश्वर्या और मैंने एक कपल के रूप में अलग होने और अपने बेहतर के लिए व्यक्तिगत रूप में समझने के लिए समय निकालने का फैसला किया है। कृपया हमारे निर्णय का सम्मान करें और इससे निपटने के लिए हमें आवश्यक गोपनीयता प्रदान करें। ओम नम: शिवाय!'

धनुष ने महज 23 साल में रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत से शादी कर ली थी। धनुष और ऐश्वर्या की पहली मुलाकात 2003 में Kadhal Kondaen फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। धनुष और ऐश्वर्या के परिवार की सहमति से दोनों की शादी तय हुई थी। रजनीकांत के घर पर धूमधाम से 18 नवंबर 2004 को शादी हुई थी। धनुष भगवान शिव के भक्त हैं। उन्होंने अपने दोनों बच्चों का नाम यत्र और लिंगा रखा है।

आपको बता दें, साल 2002 में फिल्म 'थुल्लुवाधो इलामाई' से धनुष ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। पहली फिल्म में ही दर्शकों ने धनुष की एक्टिंग को खूब पसंद किया और फिर साल 2003 में उनकी फिल्म 'तिरुदा तिरुदी' हिट साबित हुई। दूसरी फिल्म हिट होने पर धनुष को लोग जानने लगे और उस वक्त उनकी उम्र सिर्फ 20 साल की थी। साउथ में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने के साथ ही धनुष ने हिंदी फिल्मों में भी हाथ आजमाया और साल 2013 में आई फिल्म 'रांझणा' से डेब्यू किया। धनुष ने अब तक अपने करियर में 50 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर