जब डॉक्टर्स ने दे दिया था जवाब, सलमान खान ने बचाई दीया मिर्जा की मम्मी की जान

Dia Mirza Wedding: दीया मिर्जा एक बार फिर शादी करने जा रही हैं। फिल्म इंडस्ट्री में दीया मिर्जा की सलमान खान से काफी अच्छी दोस्ती है। सलमान खान ने दीया मिर्जा की मां की जान बचाई थी।

Dia Mirza, Salman Khan
Dia Mirza, Salman Khan 
मुख्य बातें
  • दीया मिर्जा आज दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।
  • दीया मिर्जा और सलमान खान बेहद अच्छे दोस्त हैं।
  • सलमान खान ने एक वक्त दीया मिर्जा की मम्मी का जान बचाई थी।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस एशिया पैसेफिक दीया मिर्जा अपने बॉयफ्रेंड वैभव रेखी से दोबारा शादी करने जा रही हैं। दीया मिर्जा की शादी की रस्में शुरू हो गई है। दीया मिर्जा की शादी में चुनिंदा लोग शामिल हो रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री में दीया मिर्जा की सलमान खान से काफी अच्छी दोस्ती है।   

सलमान खान के कारण ही दीया मिर्जा की मम्मी की जान बच सकी थी। दरअसल दीया की मां एक दिन अचानक बेहोश हो गई थी। उन्होंने सलमान को कॉल कर बुलाया। 

सलमान दीया के घर पहुंचे और उनकी मां को हॉस्पिटल में एडमिट कराया। डॉक्टर्स ने तब कहा था कि अगर उनकी मां को यहां लाने में 15 मिनट देर हो जाती तो हम उन्हें नहीं बचा पाते। 

Dia Mirza Birthday

शुरू हुई शादी की रस्में 
दीया मिर्जा और वैभव रेखी की प्रीवेडिंग फंक्शन शुरू हो गए हैं। प्री-वेडिंग बैश में शामिल हुईं शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने पार्टी से एक तस्वीर शेयर करते हुए, परिवार में दीया मिर्जा का स्वागत किया। 

दीया मिर्जा और वैभव रेखा की शादी एक पारंपरिक समारोह में 50 से कम लोग ही उपस्थि होंगे। शादी एक संगीत समारोह से शुरू होगी और परिवार में मस्ती के माहौल के बीच छोटे गेट-वेहर्स होंगे। 

Dia Mirza Birthday

बिजनेसमैन हैं वैभव रेखी
रिपोर्ट्स के मुताबिक वेभव रेखी एक बिजनेसमैन हैं। वह बांद्रा के पाली हिल में रहते हैं। दीया की तरह ही उनकी भी पहली शादी टूट चुकी है। वैभव ने योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी से शादी की थी। वैभव और सुनैना की एक बेटी भी हैं।

दीया मिर्जा ने साल 2014 में साहिल संघा से शादी की थी। साल 2019 में दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर अपने पति साहिल संघा से अलग होने का ऐलान किया था। दीया ने लिखा, 'बीते 11 साल से हम लोग एक दूसरे के साथ थे और अब हम सहमति से अलग होने का फैसला ले रहे हैं।'
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर