शादी के 2 महीने बाद ही दीया मिर्जा ने किया था प्रेग्नेंसी का ऐलान, अब शादी से पहले सेक्स और प्रेग्नेंसी पर एक्ट्रेस ने दिया यह बयान

Dia Mirza On Premarital Sex And Pregnancy: बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा दीया मिर्जा को अब जल्द ही धक धक फिल्म में देखा जाएगा। अदाकारा ने हाल ही में प्रीमैरिटल सेक्स और प्रेग्नेंसी पर अपनी राय रखी है।

Dia Mirza On Premarital Sex and Pregnancy, Dia Mirza Shared Her Thoughts On Premarital Sex And Pregnancy
Dia Mirza  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • जल्द धक धक फिल्म में नजर आएंगी दीया मिर्जा।
  • फातिमा सना शेख और संजना संघी के साथ कर रही हैं काम।
  • प्रीमैरिटल सेक्स और प्रेग्नेंसी पर दीया मिर्जा ने दिया बयान।

Dia Mirza On Premarital Sex and Pregnancy: दीया मिर्जा बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना पहचाना चेहरा है। फिल्म रहना है तेरे दिल में से डेब्यू करने वाली अदाकारा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अब बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। दीवानापन, तुमको ना भुला पाएंगे, दम, लगे रहो मुन्ना भाई, तुमसा नहीं देखा- अ लव स्टोरी, परिणीता और थप्पड़ जैसी फिल्मों में बेहतरीन काम करने के बाद अदाकारा ने करोड़ों दिलों में अपनी एक अलग जगह बना ली है। हाल ही में अदाकारा ने प्रीमैरिटल सेक्स और प्रेग्नेंसी पर अपनी राय रखी है। पिछले वर्ष फरवरी के महीने में अदाकारा ने बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी की थी, इसके तकरीबन 2 महीने बाद यानी अप्रैल में अदाकारा ने यह खुशखबरी दी थी कि वह मां बनने वाली हैं। हालांकि शादी के बाद इतने जल्दी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करने की वजह से अदाकारा से खूब प्रश्न किया गया था। लेकिन अदाकारा ने इन सभी प्रश्नों को इग्नोर कर दिया था। 

Also Read: Bollywood Weekly News: स्वरा भास्कर को मिला धमकी भरा खत, जुग जुग जियो की बॉक्स ऑफिस पर हाफ सेंचुरी

अब हाल ही में दीया मिर्जा ने प्रीमैरिटल सेक्स और प्रेग्नेंसी पर अपनी राय रखी है। ई टाइम्स से बात करते हुए दीया मिर्जा ने कहा 'मैं ऐसा महसूस करती हूं कि जब पर्सनल चॉइस और पर्सनल चॉइस की शक्ति की बात आती है तब इस चीज को सिर्फ वही लोग सेलिब्रेट कर सकते हैं जो पर्सनल चॉइस करने की क्षमता रखते हैं। वह धमकी नहीं देते और निर्णय लेने से डरते नहीं हैं।' इसके आगे अदाकारा ने यह भी कहा कि बहुत सारे लोग शादी से पहले सेक्स और प्रेग्नेंसी को लेकर पिछड़ी सोच रखते हैं। लेकिन ऐसे बहुत सारे लोग भी हैं जो इसे किसी भी व्यक्ति का राइट समझते हैं। 

Also Read: Shamshera: गब्बर-मोगैंबो जैसा विलेन बनना चाहते हैं रणबीर कपूर, कहा- 'लोग बोलेंगे सो जा वरना...

उन्होंने कहा कि 'मुझे नहीं लगता कि हम लोग उतने प्रगतिशील हैं जितना हम सोचते हैं और जितना हम खुद को मानते हैं।' अगर दीया मिर्जा के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो अदाकारा इन दिनों तापसी पन्नू के प्रोडक्शन हाउस की अपकमिंग फिल्म धक धक को फिल्मा रही हैं। इस प्रोजेक्ट में दीया मिर्जा के साथ फातिमा सना शेख और संजना संघी भी लीड रोल में नजर आएंगी। अदाकारा को अनुभव सिन्हा की सोशल ड्रामा फिल्म भीड़ में भी देखा जाएगा। इस फिल्म में राजकुमार राव और भूमि पेडणेकर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर