शुरू हुई दीया मिर्जा की शादी की रस्में, हाथों में मेंहदी के साथ सामने आई पहली फोटो

दीया मिर्जा शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। दीया मिर्जा की शादी की रस्में शुरू हो गई है। दीया ने मेहंदी लगे हुए हाथ की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। देखें शादी की फोटोज...

Dia Mirza
Dia Mirza 
मुख्य बातें
  • दीया मिर्जा दोबारा शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।
  • दीया मिर्जा की शादी की रस्में शुरू हो गई है।
  • दीया मिर्जा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मेहंदी लगे हाथ की फोटो शेयर की है।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। शादी से पहले दीया को अपने मंगेतक वैभव रेखी के साथ स्पॉट किया गया। अब दीया मिर्जा ने मेहंदी लगे हाथ की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

दीया मिर्जा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मेहंदी लगे हाथ की फोटो शेयर की है। फोटो के साथ उन्होंने लिखा- प्यार। दीया मिर्जा के हाथों में रची ये मेहंदी बेहद सुंदर लग रही हैं। 

दीया मिर्जा की ब्राइडल शावर की फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई थी। फोटो में दीया मिर्जा व्हाइट कलर के ब्राइडल गाउन में नजर आ रही हैं। उन्होंने ब्राइड टू बी का सैशे पहना हुआ है। 

Instagram/ Dia Mirza

शादी से पहले साथ हुए थे स्पॉट
दीया मिर्जा इससे पहले अपने होने वाले पति वैभव रेखी के साथ स्पॉट की गई थी। दीया ऑलिव कलर की पैंट्स और नेवी ब्लू कलर का प्रिंटेड टॉप पहने हुए थीं। इसके साथ वो पोनीटेल बनाए दिखीं। 

वैभव ग्रे कलर की टी-शर्टा और ब्लू डेनिम जींस पहने नजर आए। इस दौरान दोनों मास्क पहने हुए थे। इससे पहले सेलिब्रिटी मैनेजर पूजा ददलानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दीया की प्रीवेडिंग पार्टी की फोटो शेयर की थी।

वैभव की भी दूसरी शादी
वैभव रेखी मुंबई  एक वित्तीय निवेशक और पिरामल फंड मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड के संस्थापक हैं। दीया की तरह ही वैभव की भी ये दूसरी शादी है। उनकी पहली शादी योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना सिंह के साथ हुई थी। 

दीया ने अप्रैल 2014 में अपने बॉयफ्रेंड और बिजनेस पार्टनर साहिल सांघा से शादी की थी। शादी के चार साल बाद यानी साल 2019 में दोनों का तलाक हो गया था।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर