क्या करण जौहर की पार्टी में एक्स- गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ से मिले थे रणबीर कपूर? जानें

करण जौहर ने हाल ही में मुंबई में अपना 50वां जन्मदिन मनाया जिसमें तमाम बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए। इस दौरान रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ भी यहां पहुंचे। क्यां दोनों ने यहां एक- दूसरे से बीत की? जानें।

Ranbir Kapoor with Neetu Kapoor and Katrina Kaif with Vicky Kaushal
Ranbir Kapoor with Neetu Kapoor and Katrina Kaif with Vicky Kaushal  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • करण जौहर ने मुंबई में दी थी अपने 50वें जन्मदिन की ग्रैंड पार्टी।
  • करण की बर्थडे पार्टी में पहुंचा था पूरा बॉलीवुड।
  • क्या करण की पार्टी में कैटरीना से मिले थे रणबीर कपूर?

फिल्ममेकर करण जौहर हाल ही में 50 साल के हो गए और इस मौके पर उन्होंने मुंबई में एक ग्रैंड पार्टी रखी जिसमें बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत तक के तमाम स्टार्स शामिल हुए। यहां कई सेलेब्स अपने पार्टनर्स के साथ आए तो कुछ अकेले आए वहीं ऐसे सेलेब्स भी पहुंचे जो कभी कपल रह चुके हैं। 

Also Read: करण जौहर की बर्थडे पार्टी में ऐश्वर्या-सलमान सहित पहुंचा पूरा बॉलीवुड, गर्लफ्रेंड संग ऋतिक रोशन ने ली एंट्री

मां के साथ पार्टी में पहुंचे थे रणबीर

करण की पार्टी में कैटरीना कैफ अपने पति विक्की कौशल के साथ पहुंचीं। इस दौरान वो व्हाइट कलर की खूबसूरत ड्रेस पहने हुई थीं तो वहीं दूसरी तरफ रणबीर कपूर अपनी मां नीतू कपूर के साथ यहां पहुंचे थे। आलिया अपने अपकमिंग हॉलीवुड डेब्यू प्रोजेक्ट में बिजी हैं। 

क्या कैटरीना से मिले रणबीर कपूर?

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर और कैटरीना पार्टी में अपने दोस्तों के साथ बिजी थे। रणबीर मां नीतू और दोस्त अयान मुखर्जी के साथ व्यस्त थे और खास दोस्तों के साथ थे जिसके चलते वो कैटरीना से मिलने नहीं गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक पार्टी में देर से पहुंचे कैटरीना और सलमान एक दूसरे को देखकर मुस्कुराए थे। मालूम हो कि दोनों जल्द ही टाइगर 3 में साथ नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके बीच में अच्छी दोस्ती है और पार्टी के दौरान उन्हें अनकंफर्टेबल नहीं देखा गया। यहां तक कि कैटरीना भी पति विक्की कौशल और इंडस्ट्री के अन्य दोस्तों के साथ एन्जॉय कर रही थीं। 

Also Read: करण जौहर के बर्थडे पार्टी में हुई थी शाहरुख खान की सीक्रेट एंट्री, डांस फ्लोर पर किंग खान ने लगा दिया था आग

शाहरुख ने किया था डांस

मालूम हो कि करण जौहर की पार्टी में तमाम सेलेब्स शामिल हुए थे। किंग खान शाहरुख खान भी उनकी बर्थडे पार्टी में शामिल हुए थे हालांकि पैपराजी से बचने के लिए उन्होंने सीक्रेट एंट्री ली थी। यहां शाहरुख ने जमकर डांस फ्लोर पर डांस किया, इस दौरान उनके साथ कथित कपल सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा भी नजर आए। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर