Dilip Kumar Discharged: ठीक होकर अस्‍पताल से लौटे 98 साल के दिलीप कुमार, फैंस की दुआएं आईं काम

Dilip Kumar discharged: दिग्‍गज अभिनेता दिलीप कुमार साहब के चाहने वालों और सिनेमा जगत के लोगों के लिए अच्‍छी खबर है। 98 साल के दिलीप कुमार को अस्‍पताल से छुट्टी मिल गई है।

Dilip Kumar
Dilip Kumar  
मुख्य बातें
  • दिलीप कुमार के चाहने वालों और सिनेमा जगत के लोगों के लिए अच्‍छी खबर है।
  • 98 साल के दिलीप कुमार को अस्‍पताल से छुट्टी मिल गई है।
  • दिलीप कुमार को छह जून सुबह सांस लेने में तकलीफ के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

Dilip Kumar discharged: दिग्‍गज अभिनेता दिलीप कुमार साहब के चाहने वालों और सिनेमा जगत के लोगों के लिए अच्‍छी खबर है। 98 साल के दिलीप कुमार को अस्‍पताल से छुट्टी मिल गई है। एक्टर दिलीप कुमार को छह जून सुबह सांस लेने में तकलीफ के बाद माहिम के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दिलीप साहब की पत्‍नी सायरा बानो ने अस्‍पताल से उनकी तस्‍वीर भी साझा की थी। 

अस्‍पताल से छुट्टी मिलने पर दिलीप कुमार के अकाउंट से ट्वीट किया गया- आप सभी लोगों की दुआ और प्रार्थना के साथ दिलीप साहब हॉस्पिटल से अपने घर जा रहे हैं! आप लोगों  का असिमित प्यार और स्नेह, हमेशा साहब के दिल को छू जाता है। 

जैसे ही दिलीप कुमार की तबियत खराब होने और ऑक्‍सीजन सपोर्ट पर रहने की खबर आई तो फैंस उनकी सलमाती की दुआएं मांगने लगे थे। सिनेमा जगत के लोगों ने भी दिलीप साहब के लिए ट्वीट कर दुआ की थी। कई बार दिलीप साहब का इलाज कर चुके डॉ. पारकर ने बताया था कि उनका ऑक्सीजन लेवल फ्लैक्चुएट हुआ था और उनके फेफड़ों में कुछ पानी जमा हो गया था। अब सब की दुआएं काम आ गई हैं और दिलीप साहब घर आ गए हैं। 

पिछले महीने हुआ था रूटीन चेकअप 
दिलीप कुमार का इससे पहले पिछले महीने रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया था। टेस्ट करने के बाद उन्हें डिसचार्ज कर दिया गया था। उनकी वाइफ सायरा बानो समय-समय पर उनकी हेल्थ की अपडेट फैंस के साथ शेयर करती हैं। 

दिलीप कुमार के भाई असलम खान और एहसान खान का भी बीते साल कोविड के कारण निधन हो गया था। इसके बाद उन्होंने दिसंबर 2020 में कोविड के कारण दिसंबर में अपना बर्थडे सेलिब्रेशन कैंसिल कर दिया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर