पिंक कलर की फेवरेट शर्ट पहन सायरा बानो संग नजर आए दिलीप कुमार, बोले- खुदा की रहमत बरस रही है

'ट्रेजडी किंग' के नाम से मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार अपनी फेवरेट पिंक कलर की शर्ट पहने नजर आए हैं। दिलीप साहब के ट्व‍िटर हैंडल से एक तस्‍वीर शेयर की गई है।

Dilip Kumar
Dilip Kumar 
मुख्य बातें
  • द‍िलीप कुमार के ट्व‍िटर अकाउंट से शेयर की गई तस्‍वीर
  • तस्‍वीर में सायरा बानो के साथ प‍िंंक शर्ट में द‍िखे द‍िलीप साहब
  • तस्‍वीर के साथ ल‍िखा- खुदा की रहमत बरस रही है

'ट्रेजडी किंग' के नाम से मशहूर और 'मुगले आजम', 'गंगा जमुना', 'देवदास' जैसी ब्लॉक बस्टर फिल्मों के जरिये करीब छह दशक तक हिन्दी फिल्म जगत पर राज करने वाले 97 साल के महान फिल्म अभिनेता दिलीप कुमार अपनी फेवरेट पिंक कलर की शर्ट पहने नजर आए हैं। दिलीप साहब के ट्व‍िटर हैंडल से एक तस्‍वीर शेयर की गई है ज‍िसमें वह अपनी पत्‍नी सायरा बानो के साथ दिखाई दे रहे हैं। तस्‍वीर में सायरा बानो भी गुलाबी रंग के लिबास में नजर आ रही हैं। इस पोस्‍ट में सबसे खास है इसका कैप्‍शन। 

दिलीप कुमार और सायरा बानो की तस्‍वीर के साथ कैप्‍शन लिखा गया है- पिंक, फेवरेट शर्ट, खुदा की रहमत हम सब पर बरस रही है। दिलीप कुमार की इस पोस्‍ट पर उनके फैंस रिएक्‍ट कर रहे हैं और उन्‍हें लंबी उम्र की दुआ दे रहे हैं। कुछ फैंस ने लिखा- आपकी और सायरा की ये जोड़ी इसी तरह बनी रहे। चंद समय में उनका यह पोस्‍ट वायरल हो गया है। 

पाकिस्‍तान से आई राहत की खबर

हाल ही में दिलीप कुमार को पाकिस्‍तान से राहत की खबर मिली है। खैबर-पख्तूनख्वा में पाकिस्तान की प्रांतीय सरकार ने पेशावर में स्थित भारतीय सिनेमा के महान कलाकारों राज कपूर और दिलीप कुमार के पैतृक घरों को खरीदने का फैसला किया है। जर्जर हालत में पहुंच चुके इन घरों को पाकिस्‍तान सरकार संरक्षण करने जा रही हैं। इन घरों को पाकिस्तान में राष्ट्रीय धरोहर घोषित किया गया है। पहले इन घरों को ध्वस्त किए जाने की बात हो रही थी। दिलीप कुमार का घर पेशावर में हैं और वो विभाजन के पहले यहीं पैदा हुए और पले-बढ़े थे। 

हाल ही में हुआ दोनों भाइयों का निधन 

बीते कुछ ही दिनों में दिलीप कुमार ने अपने दो भाइयों को खो दिया। छोटे भाई एहसान खान ने 2 सितंबर की रात लीलावती अस्‍पताल में आखिरी सांस ली। 90 वर्ष के एहसान खान कोरोना वायरस के संक्रमण से जूझ रहे थे। उनसे पहले 21 अगस्‍त को एक और छोटे भाई असलम खान की भी कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते मौत हो गयी थी। 88 साल के असलम को एहसान के साथ ही लीलावती अस्पताल भर्ती कराया गया था।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर