दिल्ली दंगों पर फिल्म बनाएंगे 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री, अनुपम खेर ने शेयर किया पोस्टर

Vivek Agnihotri Next Film: 'द कश्मीर फाइल्स' की सफलता के बाद अब डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री एक और फिल्म पर काम कर रहे हैं, जिसके नाम का खुलासा उन्होंने सोशल मीडिया पर किया है।

Vivek Ranjan Agnihotri next film Delhi Files
विवेक रंजन अग्निहोत्री  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • बॉक्स ऑफिस पर बेहद सफल रही विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स।
  • इससे पहले बनाई थीं 'द ताशकंद फाइल्स' और 'बुद्धा इन ए ट्रैफिक जाम' जैसी फिल्में।
  • अब डायरेक्टर ने आधिकारिक तौर पर अपनी अगली फिल्म के लिए की घोषणा।

Film Director Vivek Ranjan Agnihotri Next Movie: बीते दिनों एक फिल्म जो सिनेमा जगत में सैलाव बनकर आई और बॉक्स ऑफिस पर छा गई, उसका नाम था- 'द कश्मीर फाइल्स'। इस फिल्म ने एक ऐसे दर्द को उकेरकर सबके सामने बड़े परदे पर रख दिया, जिसे बीते कई दशक से दबाया जा रहा था। कश्मीर घाटी में हुए कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर केंद्रित यह फिल्म सामाजिक जागरुकता और एकता के उदाहरण के रूप में प्रस्तुत की गई और इसे लोगों का भी जमकर प्यार मिला है। डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री का नाम इस फिल्म के बाद देश-विदेश में खूब चर्चा में रहा है।

अब द कश्मीर फाइल्स फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने ही अपनी नई फिल्म की भी घोषणा कर दी है और इस फिल्म का नाम होगा- 'दिल्ली फाइल्स।' फिल्म का पोस्टर शेयर करने के साथ अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि वह इसका हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हैं।

घोषणा करते हुए विवेक रंजन अग्निहोत्री ने अपने ट्विटर पर लिखा, 'मैं उन सभी लोगों को धन्यवाद देता हूं जो TheKashmirFiles की यात्रा में सहयोगी रहे है। पिछले 4 वर्षों से हमने पूरी ईमानदारी के साथ बहुत मेहनत की है। कश्मीरी हिंदुओं के साथ किए गए नरसंहार और अन्याय के बारे में लोगों को जागरूक करना महत्वपूर्ण था। अब समय है नई फिल्म पर काम करने का-दिल्ली फाइल्स'

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने इस फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया है। अनुपम खेर ने पोस्टर शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, 'प्रिय विवेक अग्निहोत्री, आपको #दिल्लीफाइल्स के लिए शुभकामनाएं !! मुझे यकीन है कि एक फिल्म निर्माता के रूप में आप हमारे अतीत के एक और अध्याय के साथ बहुत अच्छा न्याय करेंगे, जिसे गलत ढंग से प्रस्तुत किया जाता रहा है। इसका हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं।'

Also Read: द कश्मीर फाइल्स का मजाक बनाना ट्विंकल खन्ना को पड़ा भारी, यूजर्स ने कहा- 'शर्म आनी चाहिए'

पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भी इस फिल्म को लेकर उत्साह जताया है और साथ ही द कश्मीर फाइल्स को लेकर असंवेदनशील टिप्पणी को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना भी साधा है।

बीजेपी नेता गौतम गंभीर ने कहा, 'दिल्ली में बेगुनाहों पर हो रहे अत्याचार और जघन्य हत्याकांड अब दिन के उजाले में दिखाई देंगे। आइए देखें कि क्या 'श्रीमान ईमानदार' इसे भी YouTube पर चाहते हैं! #दिल्ली फाइल्स।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर