Underwater Bold kiss scenes: दिशा-आदित्य से सैफ-ईशा तक, जब पानी के अंदर इन सेलेब्स ने दिए किसिंग सीन

Disha Patani Aditya roy kapur Underwater bold kiss scenes in Malang: फिल्म मलंग में दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर का पानी के अंदर किसिंग सीन काफी चर्चा में हैं।

Underwater Bold kiss scenes
Underwater Bold kiss scenes  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड फिल्मों में अंडरवॉटर किसिंग सीन
  • दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर का पानी के अंदर किस
  • कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत का अंडरवॉटर किस सीन

बॉलीवुड फिल्मों में बोल्ड सीन कोई नई बात नहीं है। लेकिन धीरे-धीरे फिल्ममेकर्स बोल्ड सीन्स को और भी क्रिएटिव बनाते जा रहे हैं। अब डायरेक्टर्स इसे सीन को अच्छी तरह हैंडल करते हैं, जिससे दर्शकों की दिलचस्पी भी बनी रहे। इन दिनों मोहित सूरी की फिल्म मलंग में दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर का अंडरवॉटर किस सीन काफी चर्चा में है। लेकिन ये पहली बार नहीं है, जब बॉलीवुड फिल्मों में अंडरवॉटर किस सीन दिखाया गया हो। इससे पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है।

दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर
मलंग का ट्रेलर और कुछ रोमांटिक गाने रिलीज हो चुके हैं। फिल्म का ट्रेलर आने से पहले से ही दिशा और आदित्य के अंडरवॉटर किसिंग सीन की चर्चा थी। मोहित सूरी ने दिशा और आदित्य को अंडरवॉटर सीन की शूटिंग की तैयारी के लिए कहा था। इस सीन में दोनों को करीब एक मिनट तक पानी के अंदर रहना है। उन्होंने फेफड़ों की क्षमता को मजबूत करने के लिए ट्रेनिंग ली। इस सीन की शूटिंग गोवा में की गई। ये काफी मुश्किल शूट था, क्योंकि आदित्य और दिशा को अपने सांस लेने के पैटर्न को सिंक (समकालीन बनाना) करना था। जब ये सीन सामने आया तो ये बहुत फ्लोलेस और खूबसूरत लग रहा था।

सैफ अली खान और ईशा तलवार
फिल्म कलाकांडी में सैफ अली खान और ईशा तलवार भी अंडरवॉटर किसिंग सीन देते हुए नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा धमाल नहीं मचा पाई थी, लेकिन इस सीन ने जरूर वाहवाही लूटी।

श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर
आदित्य रॉय कपूर मलंग से पहले भी पानी के अंदर किसिंग सीन दे चुके हैं। उन्होंने फिल्म ओके जानू में श्रद्धा कपूर के साथ हॉट किसिंग सीन दिया। वैसे तो फिल्म में कई लिपलॉक सीन थे, लेकिन ये अंडरवॉटर किसिंग सीन फैंस को बहुत पसंद आया।

सुशांत सिंह राजपुत और कृति सेनन
फिल्म राबता में सुशांत सिंह राजपुत और कृति सेनन की केमिस्ट्री सबको बहुत पसंद आई। और फिल्म के आखिर में दोनों के अंडरवॉटर किसिंग सीन को कौन भूल सकता है। बॉलीवुड फिल्मों में ऐसा कम ही देखने को मिलता है।

इमरान हाशमी और अमायरा दस्तूर
बॉलीवुड में सीरियल किसर के नाम से फेमस इमरान हाशमी भी अंडरवॉटर किस सीन दे चुके हैं, लेकिन उनका ये सीन सबसे अलग था। दरअसल फिल्म मिस्टर एक्स में उन्होंने अमायरा दस्तूर के साथ ये सीन दिया था, जिसमें वे पानी के ही शेप में दिख रहे थे। क्योंकि इसमें वे इनविजिबल बने थे।

वैसे तो बॉलीवुड में आपने कई किसिंग देखे होंगे, लेकिन पानी के अंदर ये किसिंग सीन अपने आप में काफी अलग और दिलचस्प है। बता दें कि मलंग 7 फरवरी को रिलीज होने वाली है। इस थ्रिलर फिल्म में दिशा और आदित्य के रोमांस के अलावा जबरदस्त रोमांच भी देखने को मिलेगा।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर