[PHOTOS] रेत में लिपटी दिशा पाटनी ने फिर दिखाया बिकनी लुक, पहले भी इन PICS में दिखा चुकी हैं ब्यूटी

Disha Patani Instagram Bikini Photos: दिशा पटानी ने बीच पर शूट की एक तस्वीर शेयर की है। इससे पहले भी एक्ट्रेस की बीच पर बिकनी लुक में कई तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं।

Disha Patani on the beach Bikni photos
दिशा पाटनी की बिकनी फोटोज  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • दिशा पाटनी ने बिकनी में बीच पर फिर शेयर की तस्वीर
  • रेत में लिपटे हुए समंदर किनारे ली गई फोटो इंस्टाग्राम पर की पोस्ट
  • इससे पहले भी बिकनी में एक्ट्रेस ने शेयर की हैं कई तस्वीरें

मुंबई: दिशा पाटनी ने इंस्टाग्राम पर अपनी नवीनतम तस्वीर के साथ एक बार फिर फैंस के बीच तापमान को बढ़ा दिया! रविवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्ट्रेस दिशा ने एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह चीता प्रिंटेड बिकिनी पहने हुए दिखाई दे रही हैं और इस लुक में वह समुद्र के किनारे रेत पर पोज देती नजर आईं।

रेत में लिपटी दिशा पाटनी तस्वीर में तेज धूप के बीच नजर आ रही हैं। उन्होंने कैप्शन में इस्तेमाल किए गए सन इमोजी के साथ तस्वीर पोस्ट की। टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने कमेंट बॉक्स में अपनी राय दी और लाल-हॉट चेहरे वाले इमोजी डाली।

कई अन्य फैंस ने भी तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कमेंट बॉक्स में दिल और आग के इमोजी शेयर कीं। यहां देखिए दिशा पाटनी की ओर से इंस्टाग्राम पर शेयर की गई नई फोटो।

Disha patani in Bikni on the sand post

दिशा अपने फैंस को अपनी अलग अलग लोकेशन के बारे में बताने के लिए अक्सर अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, वह एक वीडियो में देखी गई थीं। यह गाना इंस्टाग्राम सहित विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोकप्रिय रहा है। यहां देखिए बिकनी लुक में मालदीव और अलग अलग कई जगहों से शेयर की गईं दिशा पाटनी की तस्वीरें।

Disha Patani in Bikni

Disha Patani in Bikni photos

Disha Patani in Bikni photo Instagram Post

Disha Patani in Bikni instagram photo

दिशा और टाइगर के लंबे समय से एक दूसरे को डेट करने की खबरें आ रही हैं। जबकि इस जोड़े ने रिश्ते को लेकर चुप्पी साध रखी है। टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ ने हाल ही में कहा था कि बागी एक्ट्रेस दिशा खुश हैं।

बता दें कि हाल ही में दिशा पाटनी को सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' में देखा गया था। यह एक्ट्रेस की आखिरी फिल्म थी। दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ की बहन के रोल में दिखी थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर