Baaghi 3 में हुई द‍िशा पाटनी की एंट्री, टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर के साथ क्‍या होगा रोल

बॉलीवुड
मेधा चावला
मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Dec 24, 2019 | 10:30 IST

Disha Patani in Baaghi 3 : द‍िशा पाटनी की भी एंट्री बागी 3 में हो गई है। हाल ही में एक वीड‍ियो के जरिए प्रोडक्‍शन कंपनी ने इसका ऐलान क‍िया है।

Baaghi 3 में हुई द‍िशा पाटनी की एंट्री, टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर के साथ क्‍या होगा रोल
disha patani in Baaghi 3  |  तस्वीर साभार: Times Now

बागी और बागी 2 जैसी हिट फ‍िल्‍मों के बाद बागी 3 की घोषणा कुछ समय पहले हो गई थी। इस फ‍िल्‍म में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की जोड़ी का ऐलान हुआ था। बागी 3 से जुड़े कई वीड‍ियो और तस्‍वीरें सोशल मीड‍िया पर सामने आई हैं और फैन्‍स इस फ‍िल्‍म को देखने का इंतजार अभी से कर रहे हैं। वैसे अब बागी 3 में एक और एक्‍साइट‍िंग फैक्‍टर जुड़ गया है और ये है फ‍िल्‍म में द‍िशा पाटनी की एंट्री। बता दें क‍ि बागी में जहां टाइगर के अपोज‍िट श्रद्धा कपूर थीं, वहीं बागी 2 की लीड एक्‍ट्रेस में द‍िशा पाटनी थीं। 

बागी 3 में द‍िशा की एंट्री को लेकर प्रोडक्‍शन कंपनी ने ट्व‍िटर पर एक वीड‍ियो शेयर क‍िया है। इसमें द‍िशा खुद बताती नजर आ रही हैं क‍ि वो बागी 3 की टीम का हिस्‍सा हैं। 

यहां देखें वीड‍ियो 

 

 

अब सवाल उठता है क‍ि बागी 3 में द‍िशा का रोल क्‍या होगा? तो इस पर खबर आ रही है क‍ि वह फ‍िल्‍म में एक स्‍पेशल गाने में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगी। हालांकि प्रोडक्‍शन हाउस की ओर से इसका खुलासा अभी नहीं क‍िया गया है। 

वहीं द‍िशा पाटनी के पास प्रोजेक्‍ट्स की बात करें तो उनके पास आद‍ित्‍य रॉय कपूर के साथ मलंग है तो वह सलमान खान की राधे का भी हिस्‍सा हैं। भारत में भी उन्‍होंने सुपरस्‍टार के साथ इंप्रेस‍िव स्‍क्रीन स्‍पेस शेयर क‍िया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर