Radhe: राधे की मुहूर्त पूजा में इस अंदाज में पहुंचीं दिशा पाटनी, सलमान खान नहीं आए नजर

बॉलीवुड
Updated Nov 06, 2019 | 20:50 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Disha Patani New Photo: दिशा पाटनी ने अपनी अगली फिल्म राधे की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसमें एक्टर सलमान खान के साथ नजर आएंगी। हाल ही में वो राधे की मुहूर्त पूजा में पहुंचीं और उनकी यह तस्वीर वायरल हो गई है।

Disha Patani
Disha Patani 
मुख्य बातें
  • दिशा पाटनी ने अपनी अगली फिल्म राधे की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसमें वो सलमान खान के साथ दिखेंगी
  • वो फिल्म की मुहूर्त पूजा में पहुंची और इस दौरान व्हाइट- गोल्डन शरारा पहने नजरआईं
  • इस दौरान दिशा भगवान के सामने हाथ जोड़कर बैठी दिख रही हैं उनकी यह तस्वीर वायरल हो गई

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म राधे को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें वो सलमान खान के साथ नजर आएंगी। कुछ दिनों पहले ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है जिसकी जानकारी सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर दी थी। अब दिशा ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं जो फिल्म के मुहूर्त पूजा की हैं।

दिशा ने अपनी जो तस्वीरें शेयर की वो ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। फोटो में वो व्हाइट और गोल्डन शरारा पहने नजर आ रही हैं जिसके साथ उन्होंने मैचिंग ईयररिंग्स और रिंग पहनी और बालों को खुला रखा। दिशा ने जो फोटो शेयर की उसमें वो भगवान के सामने हाथ जोड़कर बैठी पूजा करती हैं। वहीं उनके आसपास क्रू मेंबर भी नजर आ रहे हैं लेकिन सलमान खान कहीं नहीं दिख रहे। तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने लिखा, '#Radhe मुहूर्त पूजा।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

 

इससे पहले सलमान खान का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो फिल्म के सेट पर ग्रैंड एंट्री करते नजर आए थे। वीडियो में वो स्लो मोशन में ब्लेजर पहनते हुए सेट पर एंट्री करते दिख रहे हैं और बैकग्राउंड में राधे का गाना सुनाई दे रहा है। इस वीडियो को खुद सलमान ने शेयर किया था।

मालूम हो कि यह दूसरी बार है जब सलमान और दिशा किसी फिल्म में साथ काम करने जा रहे हैं। इससे पहले इसी साल रिलीज हुई फिल्म भारत में दोनों साथ नजर आए थे, हालांकि इसमें सलमान के साथ लीड रोल में कैटरीना कैफ थीं। फिल्म में एक्टर रणदीप हुड्डा भी नजर आएंगे। इसे प्रभू देवा डायरेक्ट कर रहे हैं, फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर