Disha Patani in Baaghi 3: टाइगर श्रॉफ की बागी 3 में दिशा पाटनी की एंट्री, जमकर लाएंगी डांस का तड़का

बॉलीवुड
Updated Dec 20, 2019 | 12:52 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड अदाकारा द‍िशा पाटनी इन द‍िनों आदित्‍य रॉय कपूर के साथ फ‍िल्‍म मलंग की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं और इस बीच खबर आ रही है कि बागी 2 के बाद बागी 3 में भी दिशा पाटनी की एंट्री हो गई है। ऐसा होगा उनका रोल-

Tiger Shroff and Disha Patani
Tiger Shroff and Disha Patani  

Disha Patani in Baaghi 3:  बॉलीवुड अदाकारा द‍िशा पाटनी इन द‍िनों आदित्‍य रॉय कपूर के साथ फ‍िल्‍म मलंग की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। सोशल मीडिया पर उनकी और आदित्‍य रॉय कपूर की तमाम तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं। इस बीच खबर आ रही है कि बागी 2 के बाद बागी 3 में भी दिशा पाटनी की एंट्री हो गई है। बॉलीवुड एक्‍टर टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्‍टारर इस फ‍िल्‍म में अब दिशा पाटनी भी नजर आएंगी। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बागी 2 में लीड रोल निभाने वाली दिशा पाटनी बागी 3 में एक आइटम नंबर करती नजर आएंगी। यह आइटम नंबर फ‍िल्‍म के एक सीन का हिस्‍सा होगा। हालांकि इस बारे में अभी अधिक जानकारी नहीं मिली है। सूत्रों ने इतना बताया है कि दिशा इस रोल के ल‍िए राजी हो गई हैं और वह जल्‍द ही इस गाने को शूट करेंगीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

इस गाने की शूटिंग के लिए स्टूडियो में एक खास सेट तैयार किया गया है। दिशा कई बैक ग्राउंड डासर्स के साथ इस गाने के ल‍िए शूट करेंगी। इस फ‍िल्‍म की शूटिंग कुछ दिनों पहले सर्बिया में हुई थी। यह फिल्म अगले साल 6 मार्च को रिलीज हो सकती है।

इसी के साथ दिशा पाटनी सलमान खान स्‍टारर राधे में भी नजर आएंगी। यह दूसरा मौका है जब वह सलमान संग काम करेंगी। इससे पहले वह उनकी फ‍िल्‍म भारत में भी नजर आई थीं। 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर