सोहेल खान से अलग रहती हैं उनकी पत्नी सीमा खान? इस बात से शादीशुदा लाइफ को लेकर उठे सवाल

क्या प्रोड्यूसर- एक्टर सोहेल खान अपनी पत्नी सीमा खान से अलग रहते हैं? हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज 'फैब्युलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' से उठे ये सवाल।

Sohail Khan with Wife Seema Khan
Sohail Khan with Wife Seema Khan 
मुख्य बातें
  • क्या अपनी पत्नी सीमा खान से अलग रहते हैं सोहेल खान?
  • वेब सीरीज 'फैब्युलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' से उठे ये सवाल।
  • सोहेल खान और सीमा खान के दो बेटे हैं निर्वान खान और योहान खान।

वेब शो फैब्युलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स हाल ही में ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हुआ है जिसे दर्शकों के मिले- जुले रिएक्शन मिल रहे हैं। इस शो में बॉलीवुड एक्टर्स की पत्नियों की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को दिखाया गया है। इसमें एक्टर सोहेल खान की पत्नी सीमा खान, संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर, चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे और एक्टर समीर सोनी की पत्नी नीलम कोठारी हैं। इस शो में कुछ ऐसा दिखाया गया है जिसने दर्शकों को कंफ्यूज कर दिया है। 

छोटी उम्र में हुई थी दोनों की शादी

इस शो के पहले एपिसोड में सीमा अपने और सोहेल खान के रिश्ते के बारे में बात करती हैं और बताती हैं कि जब उनकी मुलाकात हुई थी तब वो काफी छोटी थीं। सीमा कहती हैं, 'हमारी बहुत रोमांटिक तरह की शादी थी क्योंकि मैं आधी रात को उनके साथ भागी थी। मैं जब उनसे मिली तब बहुत छोटी थी और जब हमारा बेटा निर्वान हुआ तब भी मैं बहुत छोटी थी।' 

शो में दिखाई इन बातों से उठे सवाल

इस सीजन के पहले एपिसोड में दिखाया गया है कि सोहेल खान पत्नी सीमा के घर आते हैं और वो कहती हैं 'सोहेल आ गए'। जिससे दर्शकों के जहन में उनके साथ रहने को सवाल उठे। वहीं शो के चौथे एपिसोड में उनका बेटा निर्वान अमेरिका से लौटते हैं और हाल ही में रेनोवेट (पुनर्निर्मित) किए गए घर को देख रहे होते हैं तो सीमा बेटे को उनके साथ ज्यादा समय बिताने के लिए कहती हैं। 

दो बच्चों के पेरेंट्स हैं सीमा- सोहेल

सीमा की इस बात पर निर्वान कहते हैं, 'आप ऐसे बात कर रही हो जैसे मैं समंदर पार रहता हूं। मैं सड़क के पार रहता हूं।' इसके बाद सीमा कैमरा की तरफ देखकर कहती हैं, 'मैं इससे ज्यादा नहीं मिल पाती। ये अपने पिता के साथ रहता है। ये यहां आता है और सो जाता है। यह निर्वान की सबसे खराब आदतों में से एक है।' 

मालूम हो कि सोहेल खान और सीमा खान के दो बेटे हैं निर्वान और योहान। 27 मार्च को सोहेल खान के डायरेक्शन में बनी फिल्म जब प्यार किया तो डरना क्या रिलीज हुई थी। इसी दिन सोहेल ने सीमा संग घर से भागकर आर्य समाज मंदिर में फिल्मी स्टाइल में शादी की थी। इसके बाद दोनों ने निकाह भी किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर