सिर पर रखा ड्रम और शराब लेने चल दिए शक्ति कपूर, हंसी से लोटपोट करने वाला [VIDEO] वायरल

Shakti Kapoor with Drum to buy liquor: बॉलीवुड के जाने माने एक्टर और विलेन की भूमिका के लिए मशहूर रहने वाले शक्ति कपूर का बेहद मजाकिया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Shakti Kapoor went out to buy liquor with a drum
ड्रम लेकर शराब खरीदने निकले शक्ति कपूर  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • शक्ति कपूर का बेहद मजाकिया वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
  • सिर पर प्लास्टिक का ड्रम रखकर और मास्क लगाकर निकले बाहर
  • पूछने पर बोले- दारू खरीदने के लिए जा रहा हूं

मुंबई: कोरोना वायरस का कहर जारी है लेकिन इस बीच सरकार की ओर से लॉकडाउन नियमों में कुछ छूट दी गई है और इस बदलाव के बाद कई बॉलीवुड स्टार्स को शहर में घूमते हुए देखा गया था लेकिन बॉलीवुड में विलेन और मजाकिया किरदार निभाने को लेकर चर्चा में रहने वाले शक्ति कपूर ने हाल में एक अलग ही अंदाज में दिखे हैं। वैसे तो शक्ति कपूर सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव नजर आते हैं लेकिन हाल ही में उन्होने जो वीडियो शेयर किया था वह ऐसा था जिसने फैंस को हंसी से लोट पोट कर देने के लिए मजबूर कर दिया।

दारू लेने जा रहा हूं... 
शक्ति कपूर को वीडियो में सिर पर प्लास्टिक का ड्रम रखकर गेट की ओर जाते हुए देखा जा सकता है, जब किसी ने पीछे से आवाज देकर उनसे पूछा कि कहां जा रहे हो तो शक्ति रुकते हैं और मास्क निकालते हुए बोलते हैं कि वह शराब खरीदने के लिए जा रहे हैं, इस पर वीडियो बना रहा शख्स हंसते हुए बोलता है- पूरी सोसायटी के लिए लेकर आना।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Shakti Kapoor (@shaktikapoor) on

गाने को लेकर भी चर्चा में आए थे:
इससे पहले शक्तिकपूर प्रवासी मजदूरों को लेकर बनाए गए एक गाने को लेकर चर्चा में आए थे जो काफी इमोशनल कर देने वाला था। इस गाने के बोल थे- 'मुझे घर जाना है'। इसमें मजदूरों सहित शक्ति ने उन लोगों की हालत को बयां किया था जो अपने घर लौटना चाहते हैं लेकिन लॉकडाउन के चलते फंस गए हैं।

लॉकडाउन के बाद मंदिर जाना है..
इसके अलावा शक्ति कपूर ने एक बार कहा था कि वह लॉकडाउन के बाद अपने बच्चों के साथ धार्मिक जगहों पर जाना चाहते हैं। जबकि एक अन्य डॉक्टर मरीज का इमोशनल किस्सा सुनाने को लेकर भी वह चर्चा में आए थे। जिसमें जब डॉक्टर बेटिलेटर पर रखने के लिए मरीज से फीस मांगता है तो वह कहता है कि मुझे भगवान की कितनी फीस चुकानी है जिसने इतने दिनों से मुझे सांसें दे रखी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर