Ek Villain Returns Box Office Day 5: 50 करोड़ कलेक्शन पर एक विलेन रिटर्न्स की नजर, जानिए पांच दिन बाद कितना हुई कमाई

Ek Villain Returns Box Office Day 5: जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी की फिल्म एक विलेन रिटर्न्स पांचवें दिन भी बॉक्स ऑफिस में स्थिर है। जानिए कितनी हुई फिल्म की कुल कमाई।

Ek Villain Returns Box Office Day 5
Ek Villain Returns Box Office Day 5 
मुख्य बातें
  • एक विलेन रिटर्न्स पांचवें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर स्थिर है।
  • एक विलेन रिटर्न्स की कमाई पांचवे दिन के बाद ढाई करोड़ रुपए हुई है।
  • एक विलेन रिटर्न्स की नजर 50 करोड़ रुपए लाइफ टाइम कलेक्शन पर है।

Ek Villain Returns Box Office Day 5: फिल्म एक विलेन रिटर्न्स पांच दिन बाद भी बॉक्स ऑफिस पर स्थिर है।  फिल्म की अभी तक की कमाई अनुमान से अधिक रही है। एक विलेन रिटर्न्स में जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया, दिशा पाटनी और अर्जुन कपूर लीड रोल में हैं। फिल्म को मास पॉकेट में काफी पसंद किया जा रहा है। हालांकि, मल्टीप्लेक्स में फिल्म की कमाई में गिरावट आ रही है। ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक एक विलेन रिटर्न्स अर्जुन कपूर के करियर के लिए टर्निंग प्वाइंट साबित हो सकती है।    

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक विलेन रिटर्न्स ने पांचवे दिन (Ek Villain Returns Box Office) यानी मंगलवार को 2.5 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। ऐसे में फिल्म का कुल कलेक्शन लगभग 29  करोड़ रुपए तक हो गया है। इससे पहले फिल्म ने शुक्रवार को 7.05 करोड़ रुपए, शनिवार को 7.47 करोड़ रुपए, रविवार को 9.02 करोड़ रुपए और सोमवार को 3.02 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। पहले दिन के मुकाबले चौथे दिन फिल्म की कमाई में 50 फीसदी से भी अधिक गिरावट दर्ज हुई थी। 

Also Read: एक विलेन रिटर्न्स की कमाई में आई 55 फीसदी की गिरावट, जानिए चार दिन का कुल कलेक्शन

50 करोड़ रुपए लाइफटाइम कलेक्शन पर नजर
एक विलेन रिटर्न्स की नजर अब 50 करोड़ रुपए के लाइफटाइम कलेक्शन पर है। ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादेल के मुताबिक एक विलेन रिटर्न्स यदि 40 करोड़ रुपए भी लाइफ टाइम कलेक्शन करती है तो ये अर्जुन कपूर के करियर के लिए टर्निंग प्वाइंट साबित हो सकती है। फिल्म का बिजनेस अनेक, जयेशभाई जोरदार, अटैक जैसी फिल्मों से अधिक होगा। इन सभी फिल्मों में काफी बड़े स्टार्स थे। ऐसे में ये एक बड़ी उपलब्धि होगी। फिल्म को मोहर्रम की छुट्टी का भी फायदा मिल सकता है। 

बॉक्स ऑफिस पर इस शुक्रवार कोई फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। एक विलेन रिटर्न्स साल 2014 में आई फिल्म एक विलेन का सीक्वल है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर लीड रोल में थे। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर