Ekta Kapoor Post: एकता कपूर ने 'दोस्त' संग शेयर की खास तस्वीर, शादी को लेकर उठे सवाल

टीवी की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर क्या शादी करने वाली हैं? यह सवाल उठ रहा है हाल ही में उनके द्वारा शेयर की गई फोटो को देखकर, जिसमें वो अपने दोस्त संग नजर आ रही हैं।

Ekta Kapoor with Tanveer
Ekta Kapoor with Tanveer  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर दोस्त तनवीर संग शेयर की फोटो।
  • एकता- तनवीर की तस्वीर देख फैंस ने पूछा- क्या शादी कर रही हो?
  • एकता और तनवीर पिछले करीब एक दशक से एक दूसरे को जानते हैं।

टीवी की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसके चलते वो चर्चा में हैं। 

एकता की तस्वीर से उठे सवाल

एकता ने इंस्टाग्राम पर दोस्त तनवीर बुकवाला के साथ एक फोटो की है, जिसके बाद फैंस उनकी शादी को लेकर सवाल पूछ रहे हैं। इस फोटो में दोनों साथ में काफी खुश नजर आ रहे हैं और इस तस्वीर के साथ एकता ने लिखा, 'और हम वहां हैं! जल्द ही सबको बता देंगे।' इसके बाद कई फैंस और सेलेब्स ने कमेंट किया। इस फोटो पर तनवीर ने भी कमेंट किया और लिखा, 'इस दोस्ती को रिश्तेदारी में बदलने का वक्त आ गया है।' तो वहीं एकता की ये तस्वीर देख फैंस उनसे सवाल पूछ रहे हैं कि क्या वो शादी करने वाली हैं? 

कौन हैं तनवीर

तनवीर की बात करें तो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम बायो में खुद को प्रोड्यूसर और लेखक बताया। तनवीर ने इंस्टाग्राम पर एकता संग कई सेल्फी शेयर की हुई हैं। दोनों पिछले करीब एक दशक से दोस्त हैं। 

एक बेटे की मां हैं एकता

मालूम हो कि 45 साल की एकता कपूर किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अब तक शादी नहीं की है। यहां तक की अपने छोटे भाई व एक्टर तुषार कपूर के नक्शे कदम पर चलते हुए वो पिछले साल सरोगेसी के जरिए एक बेटे रवि कपूर की मां भी बन गई हैं। पिछले साल 27 जनवरी को उनके बेटे का जन्म हुआ था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर