बिहार के छात्र ने सनी लियोनी को मां और इमरान हाशमी को बताया पिता, एक्टर ने ट्वीट कर दिया मजेदार जवाब

बिहार के एक छात्र ने एडमिट कार्ड में मां का नाम सनी लियोनी और पिता का नाम इमरान हाशमी लिखा, जो वायरल हो गया। इसके बाद इमरान हाशमी ने रिएक्ट करते हुए मजेदार जवाब दिया।

Emraan Hashmi
Emraan Hashmi  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बिहार के एक छात्र ने एडमिट कार्ड में पिता का नाम लिखा इमरान हाशमी।
  • खबर सामने आने के बाद एक्टर इमरान हाशमी ने किया रिएक्ट।
  • इमरान हाशमी ने जो जवाब दिया वो काफी मजेदार है।

बिहार के मुजफ्फरपुर से हाल ही में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया जिसमें 20 साल एक छात्र के एडमिट कार्ड में माता- पिता का नाम गलत लिख था। इसमें उनके पिता का नाम इमरान हाशमी जबकि मां का नाम सनी लियोनी लिखा था। 

इमरान हाशमी ने किया रिएक्ट

इस खबर के सामने आने के बाद इमरान हाशमी ने इस पर रिएक्ट किया है। इमरान ने इस खबर को री-ट्वीट करते हुए लिखा, 'कसम से ये मेरा नहीं है।' इमरान के इस फनी ट्वीट पर फैंस रिएक्ट करते हुए लाफिंग ईमोजी बना रहे हैं। मालूम हो कि बिहार के मुजफ्फरपुर शहर में स्थित बीआरए बिहार विश्वविद्यालय के स्नातक के एक छात्र ने फॉर्म में अपने माता-पिता के तौर पर फिल्म अभिनेता इमरान हाशमी और अभिनेत्री सनी लियोनी का नाम भरा है।

छात्र ने खुद लिखे ये नाम

 बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय के अंतर्गत आने वाले मीनापुर स्थित धनराज महतो कॉलेज के छात्र कुंदन कुमार ने अपने फॉर्म में मां का सनी लियोनी, पिता का नाम इमरान हाशमी और पता मुजफ्फरपुर शहर स्थित चतुर्भुज स्थान का भरा है। वहीं परीक्षा फॉर्म में मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी भी अंकित है। 

पहले सामने आया था ये मामला

कुछ समय पहले कोलकाता के एक कॉलेज की मेरिट लिस्ट इंटरनेट पर वायरल हुई थी जिसमें सनी लियोन का नाम टॉप पर मौजूद था। वायरल तस्वीर में बॉलीवुड अभिनेत्री का नाम अंग्रेजी में बीए ऑनर्स के लिए कोलकाता के आशुतोष कॉलेज की प्रवेश मेरिट सूची में सबसे ऊपर नजर आ रहा था। इसके अलावा लिस्ट में सनी को कक्षा 12 की बोर्ड परीक्षाओं में चार विषयों में 400 यानी पूरे अंक दिए गए हैं। मेरिट लिस्ट के स्क्रीनशॉट इंटरनेट पर वायरल होने के बात सनी लियोनी ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्विटर पर लिखा- 'अगले सेमेस्टर से आप सभी को कॉलेज में मिलूंगी !!! आशा है कि आप मेरी कक्षा में हैं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर