Esha Gupta Bold Photos : थाई स्लिट ड्रेस में ईशा गुप्ता ने बरपाया कहर, एक्ट्रेस की हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

Esha Gupta Bold Photos : ईशा गुप्ता अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने ग्लैमरस लुक्स को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटो ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है। एक्ट्रेस की अदाएं देख फैंस के छूटे पसीने।

esha gupta
esha gupta  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • ईशा गुप्ता अपने बोल्ड लुक्स को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं
  • एक्ट्रेस की तस्वीरों ने मचाया इंटरनेट पर बवाल
  • दिल थामकर देखें ईशा गुप्ता का हॉट लुक

Esha Gupta Bold Photos : ईशा गुप्ता बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वो अपनी स्टनिंग लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। जिम लुक हो या एयरपोर्ट लुक ईशा अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती हैं। एक्ट्रेस अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक्स की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्टर अक्सर अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में लेटेस्ट फोटो शेयर की हैं, जिसे देखकर फैंस के पसीने छूट गए।

ईशा ने ईटी अवॉर्ड नाइट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस सिजलिंग पोज देते नजर आ रही हैं। फोटो में एक्ट्रेस की सिजलिंग अदाएं फैंस को दीवाना बना रही हैं। फैंस ईशा की फोटो पर हार्ट और फायर इमोजी कमेंट कर रहे हैं। 

ईशा गुप्ता की बोल्ड फोटोज ने मचाया बवाल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Esha Gupta (@egupta)

एक्ट्रेस ने डीपनेक थाई स्लिट गाउन पहना है। एक्ट्रेस ने अपने लुक को न्यूड मेकअप के साथ कंप्लीट किया है। ईशा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। फैंस लगातर इन तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं। एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 11 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Esha Gupta (@egupta)

ये भी पढ़ें - Jamtara 2 Release Date: फिशिंग क्राइम ड्रामा 'जामताड़ा' के सीजन 2 का इंतजार होगा खत्म, जानें कब होगा रिलीज

ईशा इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में बिजी हैं। एक्ट्रेस आखिरी बार आश्रम 3 में नजर आई थी। एक तरफ जहां एक्ट्रेस के बोल्ड लुक ने लोगों का खूब ध्यान खींचा। वहीं उनकी एक्टिंग की भी जमकर तारीफ हुईं। एक्ट्रेस अक्सर अपने फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करती रहती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर