Exclusive: पहली बार सामने आई दिशा- सुशांत की वॉट्सऐप चैट, साइन करने वाले थे 60 लाख रुपए की डील!

Sushant Singh Rajput Disha Salian Whatsapp Chat: दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर कई सवाल उठ रहे हैं। अब पहली बार सुशांत और दिशा की वॉट्सऐप चैट सामने आई है।

Sushant Singh Rajput, Disha Salian
Sushant Singh Rajput, Disha Salian 
मुख्य बातें
  • दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत की वॉट्सऐप चैट सामने आई है।
  • दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत की ये चैट अप्रैल 2020 की है।
  • दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत कई बिजनेस डील के बारे में बात कर रहे हैं।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड से कुछ दिन पहले ही उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान ने आत्महत्या की थी। अब पहली बार दिशा और सुशांत की वॉट्सऐप चैट सामने आई है। ये चैट अप्रैल 2020 को की गई थी। 

Times Now के पास सुशांत और दिशा की ये वॉट्सऐप चैट है। ये चैट 2,7,9 और 11 अप्रैल को हुई थी।  सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान के बीच ये चैट काफी प्रोफेशनल थी। सुशांत सिंह राजपूत ने चैट में ब्रैंड एंडोर्समेंट डील के बारे में बात कर रहें हैं। 

सुशांत एक तेल कंपनी के लिए एड करने वाले थे। इसके लिए उन्हें 60 लाख रुपए ऑफर दिए थे। वॉट्सऐप चैट के मुताबिक वह गेम पबजी के लिए एक डिजिटल कैंपेन का भी हिस्सा लेने वाले थे। चैट में सुशांत ने सिद्धार्थ पिठानी का भी नाम लिया है। 

दोस्त के साथ चैट आई सामने
सुशांत की आत्महत्या  वजह डिप्रेशन बताया जा रहा था। हालांकि, उनके करीबी इस बात को खारिज कर रहे हैं कि सुशांत डिप्रेशन में आ सकते हैं।  सुशांत की अब एक और वॉट्सऐप चैट भी सामने आई है।

सुशांत और उनके डायरेक्टर दोस्त की ये चैट उन्होंने 1 जून को अपने दोस्त के साथ की थी। चैट में सुशांत कह रहे हैं कि वह आध्यात्म के जरिए खुद पर काम कर रहे हैं। सुशांत लिखते हैं- 'जब भी मैं अपने अंदर झांकता हूं तो पुराने दिनों को मिस करता हूं।'

इसी बीच रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ने बताया कि 8 जून को वो सुशांत सिंह राजपूत को अकेला नहीं छोड़ना चाहती थी, लेकिन ऐसा करने के लिए मजबूर किया गया। साथ ही उनका कहना है क‍ि रिया चक्रवर्ती की कभी आद‍ित्‍य ठाकरे से भी मुलाकात नहीं हुई है। बता दें क‍ि 14 जून को सुशांत स‍िंह राजपूत का शव उनके घर मिला था। पहले इसे आत्‍महत्‍या बताया जा रहा था लेक‍िन अब मर्डर की आशंका जताई जा रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर