Exclusive: सामने आई रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक के बैंक खातों की डिटेल, सुशांत ने कई बार ट्रांसफर किए थे पैसे

Showik Chakraborty Bank Account Details: रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती की बैंक डिटेल्स का पहली बार खुलासा हुआ है। बैंक डिटेल्स के मुताबिक सुशांत ने कई बार शोविक के अकाउंट में पैसे जमा किए थे।

Sushant Singh Rajput, Showik Chakraborty
Sushant Singh Rajput, Showik Chakraborty 
मुख्य बातें
  • रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती की बैंक डिटेल सामने आई है।
  • सुशांत सिंह राजपूत ने कई बार शोविक के अकाउंट में पैसे ट्रांसफर किए थे।
  • सुशांत के अलावा रिया और सिद्धार्थ पिठानी भी शोविक के खातों में पैसे जमा करते थे।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती से आज प्रवर्तन निदेशालय ने पूछताछ की है। वहीं शोविक चक्रवर्ती का बैंक स्टेटमेंट सामने आया है। बैंक स्टेटमेंट के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत ने रिया चक्रवर्ती के भाई के अकाउंट में कई पैसे जमा किए थे। 

Times Now के पास शोविक चक्रवर्ती का बैंक स्टेटमेंट है। स्टेटमेंट के मुताबिक सुशांत ने शोविक के अकाउंट में पैसे ट्रांसफर किए थे। सुशांत ने 10 जून 2019 को 40 हजार रुपए अपने कोटक महिंद्रा बैंक अकाउंट से शोविक के खाते में जमा कराए।

शोविक के अकाउंट में सुशांत ने अक्टूबर में भी पैसे जमा किए। इसके अलावा रिया चक्रवर्ती और सिद्धार्थ पिठानी ने भी शोविक के अकाउंट में पैसे जमा किए थे। आपको बता दें कि शोविक सुशांत की कंपनी Vividrage Rhealityx और एनजीओ फ्रंट इंडिया फॉर वर्ल्ड के डायरेक्टर हैं। 

अकाउंट बंद करना चाहते थे सुशांत 
सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने बिहार पुलिस को बताया है कि वह कोटक महिंद्रा बैंक के इस अकाउंट को बंद करना चाहते थे। सुशांत ने 13 जून को इस अकाउंट को बंद करने की कोशिश भी की थी। हालांकि, बैंक ने ये रिक्वेस्ट कैंसिल कर दी थी। 

आपको बता दें कि आज प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती, रिया चक्रवर्ती की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी से अलग-अलग कमरे में आज पूछताछ की थी। रिया को दूसरे राउंड की पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। 

 

अक्टूबर और जनवरी में शुरू हुई कंपनी
सुशांत की कंपनी के अकाउंट से पता चला था कि इस कंपनी में 33 हजार रुपए रिया ने, 33 हजार रुपए शोविक ने और 33 हजार सुशांत ने लगाए थे। एक कंपनी सितंबर-अक्टूबर 2019 में, दूसरी कंपनी जनवरी 2020 में शुरू हुई थी। 

शोविक के बैंक अकाउंट से ये सवाल उठ रहे हैं कि उन्होंने जो 33 हजार रुपए कंपनी में लगाए क्या वह सुशांत के खाते से दिए गए थे। अगर ऐसा है तो क्या ये सुशांत सिंह राजपूत की जानकारी से हुआ था या नहीं?
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर