सोनम कपूर से लेकर शिल्पा शेट्टी तक, बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन को बनाया जीवनसाथी

Actress and Businessman Husband: बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने बिजनेसमैन से शादी रचाई। कई फेमस एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने शादी के लिए बिजनेसमैन को चुना और आज सभी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रही हैं।

 Actress Businessman Husband
एक्ट्रेस के बिजनेसमैन पति 
मुख्य बातें
  • एक्टर्स छोड़ बिजनेसमैन पर फिदा हो गईं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, रचा ली शादी
  • अमीर बिजनेसमैन से शादी के बाद करोड़ों की संपत्ति की मालकिन बन गई ये एक्ट्रेस
  • फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखने के बावजूद भी इन एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन से की शादी

Bollywood And Actress Businessman Husband: बॉलीवुड एक्ट्रेस फिल्मों में भले ही एक्टर्स के साथ रोमांस करती हों, लेकिन बात जब उम्र भर साथ निभाने की आती है, तो उन्होंने जीवनसाथी के रूप में बिजनेसमैन को चुना। भले ही उनके पार्टनर ज्यादा पॉपुलर ना हों और लाइमलाइट से दूर रहते हों लेकिन एक्ट्रेस इनके साथ शादी करने के बाद ना सिर्फ खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रही हैं बल्कि करोड़ों की संपत्ति की मालकिन भी बन गई है। जानते हैं कौन हैं वो एक्ट्रेस जिन्होंने बिजनेसमैन को बनाया जीवनसाथी।

सोनम कपूर


बॉलीवुड में फैशन क्वीन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस सोनम कपूर ने दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद आहूजा संग शादी की। मई 2018 में सोनम ने आनंद आहूजा संग सात फेरे लिए और जल्द ही दोनों माता-पिता बनने वाले हैं। सोनम ने हाल ही में अपनी प्रेगनेंसी की भी घोषणा की है। आनंद से शादी करने के बाद सोनम लंदन शिफ्ट हो गई। लंदन के नॉटिन हिल में उनका बंगला है। हालांकि उनका अक्सर दिल्ली मुंबई आना-जाना लगा रहता है। आनंद आहूजा के पास विदेश और भारत दोनों जगह करोड़ों की संपत्ति है। 

शिल्पा शेट्टी


बिजनेसमैन और अमीर पति से शादी के मामले में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का नाम भी शामिल है। शिल्पा ने जीवनसाथी के मामले में बिजनेसमैन राज कुंद्रा को चुना। शिल्पा ने 2009 में राज से शादी रचाई। राज पहले से ही शादीशुदा थे। राज एनआरआई बिजनेसमैन है और ब्रिटेन के जानेमाने बिजनेसमैन कहे जाते हैं। भारत में भी राज के अब कई बिजनेस शुरू हो चुके हैं।

असिन

आमिर खान की फिल्म गजनी से चर्चा में आई बॉलीवुड एक्ट्रेस असिन ने कुछ फिल्मों में काम किया और इसके बाद 2016 में उन्होंने बिजनेसमैन राहुल शर्मा से शादी कर ली। शादी के बाद असिन पति के साथ विदेश शिफ्ट हो गई। असिन के पति राहुल इलैक्ट्रोनिक्स ब्रांड ‘माइक्रोमैक्स’ के को-फाउंडर हैं।

समीरा रेड्डी 

एक्ट्रेस समीरा रेड्डी एंटरप्रेन्योर अक्षय वर्दे के साथ 2014 में शादी की थी। अक्षय की गिनती देश के टॉप बाइक कस्टमाइजर के रूप में होती है। ‘वर्देंची’ नाम से बाइक कस्टमाइजेशन का बिजनेस चलाते हैं, जिसके मुंबई में कई शोरूम हैं। समीरा रेड्डी के हसबैंड द्वारा मोडिफाई की गई बाइक्स फिल्मों में भी देखी जा चुकी है।

ईशा देओल


फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखने वाली एक्ट्रेस ईशा देओल ने शादी के मामले में बिजनेसमैन भरत तख्तानी से शादी रचाई। भरत और एशा ने 2012 में शादी की और दोनों की दो प्यारी बच्ची है।  भरत तख्तानी डायमेंड मर्चेंट हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर