पिता के निधन के बाद फरदीन खान ने खो दिए थे जुड़वां बच्चे, 10 साल बाद एक्टर ने बयां किया दर्द

Fardeen Khan Lost His Twins in 2011: बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान ने बताया कि साल 2011 में उनकी पत्नी नताशा दो जुड़वां बच्चों के साथ प्रेग्नेंट थीं लेकिन 6 महीने में ही उन्होंने दोनों बच्चों को खो दिया था।

Fardeen Khan
Fardeen Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • 12 साल बाद पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं फरदीन खान।
  • साल 2011 में फरदीन खान ने खो दिए थे अपने जुड़वां बच्चे।
  • फरदीन खान और उनकी पत्नी ने प्रेग्नेंसी के लिए चुना था आईवीएफ का रास्ता।

Fardeen Khan Reveals Wife Natasha Lost Twins during Pregnancy:  बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान (Fardeen Khan) करीब 12 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। वो आखिरी बार साल 2012 में फिल्म दूल्हा मिल गया में नजर आए थे। फरदीन कूकी गुलाटी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म विस्फोट (Visfot) से कमबैक कर रहे हैं जिसमें उनके अलावा एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) भी हैं। फिल्मों में वापसी की जानकारी देने से पहले फरदीन अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर खबरों में आए थे। अब एक बार फिर से वो चर्चा में हैं। 

Also Read: फरदीन खान और उनकी पत्नी को बच्चे होने में हो रही थी परेशानी, बताया लंदन जाकर इस तरह बने दो बच्चों को पिता

खो दिए थे जुड़वां बच्चे

फरदीन खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि वो क्यों अपनी पत्नी नताशा के साथ लंदन शिफ्ट हो गए थे और साल 2013 में बेटी के जन्म के बाद भी उन्होंने फिल्मों में वापसी क्यों नहीं की। साथ ही एक्टर ने बताया कि नताशा जुड़वां बच्चों के साथ 6 महीने प्रेग्नेंट थीं लेकिन उन्होंने दोनों बच्चों को खो दिया। फरदीन ने कहा कि आईवीएफ आसान नहीं है।'

चुना आईवीएफ का रास्ता

फरदीन ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'पिता के निधन के बाद मुझे कुछ समय चाहिए था। मैं एक कठिन समय से गुजरा। मेरे पिता के निधन के कुछ ही महीनों बाद, साल 2009 में मुझे अपनी सेहत को लेकर थोड़ा सा डर था। तब नताशा और मैं अपना परिवार शुरू करने के लिए उत्सुक थे। हमें बच्चे होने में थोड़ी परेशानी हो रही थी जिसके चलते हमने आईवीएफ को चुना।'

Also Read: छह महीने में फरदीन खान ने घटाया 18 किलो वजन, बताया अपना वेट लॉस सीक्रेट

दो बच्चों के पिता हैं फरदीन

फरदीन खान ने बताया कि मुंबई में डॉक्टरों के साथ उनका एक्सपीरियंस काफी खराब रहा हमारा बुरा अनुभव था। एक्टर ने बताया कि उन्होंने आईवीएफ के जरिए पेरेंट्स बनने का रास्ता चुना। फरदीन ने कहा, 'साल 2011 में हम लंदन शिफ्ट हो गए थे। इसके बाद नताशा हमारे जुड़वां बच्चों के साथ प्रेग्नेंट हो गईं। लेकिन 6 महीने (प्रेग्नेंसी के) में ही हमने उन्हें खो दिया। यह हमारे लिए बहुत मुश्किल समय था। इसके बाद हमारी बेटी का जन्म हुआ। उसने हमें बहुत खुशी दी।' मालूम हो कि इसके बाद फरदीन और नताशा के बेटे का भी जन्म हुआ। दोनों के दो बच्चे हैं। वहीं फरदीन के कमबैक की बात करें तो फिल्म विस्फोट में वो लीड रोल में नजर आएंगे। उनके अलावा फिल्म में रितेश देशमुख, प्रिया बापट और क्रिस्टल डिसूजा हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर